एनआइईटी कॉलेज में सतर्कता जागरूक सप्ताह का आयोजन किया गया

एनआइईटी कॉलेज में सतर्कता जागरूक सप्ताह का आयोजन किया गया
ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क स्थित एन.आई.ई.टी.कॉलेज में भारत सरकार के उपक्रम दिल्ली मेट्रो रेल कारपोरेशन के सौजन्य से भ्रष्टाचार मुक्त भारत के निर्माण के लिए सतर्कता जागरूक सप्ताह- 2018 के तहत पोस्टर पेंटिंग और वाद-विवाद प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। जिसमें छात्र-छात्राओं ने बेहद उत्साह से भाग लिया । दिल्ली मेट्रो रेल कारपोरेशन ने विजेताओं को 4000, 3000 और 2000 के नकद पुरुस्कार और प्रशस्ति पत्र प्रदान किए।
दिल्ली मेट्रो रेल कारपोरेशन के विजीलैंस डिपार्टमेंट के सदस्य पदमनाभन, करण बब्बर  और  सचिन नागर ने इन प्रतियोगिताओं के आयोजन में महत्त्व पूर्ण भूमिका अदा की । पोस्टर-पेंटिंग का प्रथम पुरुष्कार केमिकल इंजीनियरिंग के छात्र सृजन अवस्थी को मिला । दूसरा स्थान शिवांगी शुक्ला और तीसरा स्थान सुमंत राजा को मिला । वाद-विवाद प्रतियोगिता में प्रथम पुरुस्कार इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स की छात्रा शर्मिष्ठा राज को, दूसरा स्थान हुमामा सनोवर को और तीसरा स्थान प्रियांशु चौधरी को मिला । निर्णायक मंडल के सदस्यों प्रो. हर्ष अवस्थी, प्रो. रेशम, प्रो. अंशुमान सिंह, प्रो. आशुतोष सिंह, प्रो. शिवाजी चौधरी, प्रो. राहुल कुमार शर्मा और प्रो. विकास कुमार ने कड़े संघर्ष की सराहना की जूरी के लिए विजेताओं का चयन काफी कठिन रहा ।
इस अवसर पर संस्थान की अति. प्रबंध निदेशिका डॉ नीमा अग्रवाल ने विजेताओं को पुरुस्कार राशि और प्रशस्ति पत्र प्रदान किये । इस अवसर पर निदेशक डॉ अजय कुमार, डॉ प्रवीण पचौरी और  प्रो विनीत वर्मा उपस्थित रहे।

Leave a Reply