डीएम ने 7 और गुण्डों को 6 माह के लिए किया गया जिला बदर।

ज़िले में अपराध नियंत्रण करने के उद्देश्य से जिला मजिस्ट्रेट बी0एन0 सिंह एवं पुलिस प्रशासन के अधिकारियों के द्वारा निरंतर रूप से कार्रवाई की जा रही है। इसी को लेकर जिला मजिस्ट्रेट के द्वारा जनपद के 07 और गुंडों को छः महीने के लिए जिला बदर किया गया है।
जिला मजिस्ट्रेट गौतमबुद्धनगर बीएन सिंह ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि भरत पाण्डेय निवासी गली नं0 9 सदरपुर सै0-45 नोएडा, सोनू निवासी कस्बा व थाना जारचा, सतपाल उर्फ सत्य अवाना निवासी नया बास सै0-15 नोएडा, अभिषेक निवासी सरस्वती कुंज तिगरी थाना बिसरख, सोनू निवासी नई बस्ती थाना दादरी, रिन्कू निवासी ग्राम डेरी मच्छा थाना बादलपुर, मोनिका निवासी कनारसी थाना दनकौर जिला गौतमबुद्धनगर को 6 माह के लिए जिला बदर किया गया है।
जिला मजिस्ट्रेट ने इस संबंध में बताया कि जनपद में अपराधियों के खिलाफ लगातार कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने के लिए जिला प्रशासन कटिबद्ध है। भविष्य में भी यह कार्रवाई जारी रहेगी और जो आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति हैं उन पर गुंडा एक्ट एवं गैंगस्टर तथा जिला बदर करने की कार्यवाही करने के साथ-साथ अन्य सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।
Share