आई.टी.एस. इंजीनियरिंग काॅलेज, ग्रेटर नोएडा में तकनीकी प्रतियोगिता ’इम्पल्स 2018’ का आयोजन

आई.टी.एस. इंजीनियरिंग काॅलेज, ग्रेटर नोएडा में तकनीकी प्रतियोगिता ’इम्पल्स 2018’ का आयोजन
ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क स्थित आई.टी.एस. इंजीनियरिंग काॅलेज के कम्प्यूटर साइंस इंजीनियरिंग विभाग की अवंतेगारडें सोसायटी ने हैलोवीन थीम पर आधारित ई-गेमिंग पबजी और तकनीकी प्रोग्रामिंग प्रतियोगिता ’इम्पल्स 2018’ का आयोजन किया। कार्यक्रम के उद्घाटन पर संस्थान के अधिशासी निदेशक डॉ. विकास सिंह, डीन अकादमिक डाॅ. गगनदीप अरोडा, कम्प्यूटर साइंस विभागाध्यक्ष डाॅ. आशीष कुमार उपस्थित रहे।
डाॅ. विकास ने प्रतिभागी विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करते हुए बताया कि इस तरह की प्रतिस्पर्धा कार्यक्रमों में भाग लेने से उनकी तकनीकी क्षमता एवं रचनात्मक कौशल विकसित होगें।
इसके बाद कम्प्यूटर साइंस विभाग के संयोजक एवं सहायक प्रो. संतोष कुमार ने प्रतिस्पर्धा के नियमों की प्रतिभागियों को विस्तारपूर्वक जानकारी दी। इसके उपरांत प्रतिस्पर्धा में भाग लेने वाले बी. टेक. एवं एम.बी.ए. के विद्यार्थियों ने हैलोवीन थिम पर आधारित ई-गेमिंग पबजी और तकनीकी प्रोग्रामिंग प्रतियोगिता में भाग लिया। भाग लेने वाले प्रतिभागियों का मूल्यांकन कर न्यायाधीशों के पैनल ने प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय विजेताओं की घोषणा की। कार्यक्रम के अंत में संयोजक एवं सहायक प्रो। संतोष कुमार एवं कम्प्यूटर साइंस विभागाध्यक्ष डाॅ. आशीष कुमार ने प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय विजेताओं को पुरस्कार एवं अन्य प्रतिभागियों को भागीदारी प्रमाणपत्र वितरित करते हुए हार्दिक शुभकामनाऐं दी।

Leave a Reply