31 अक्टूबर को जिला सेवायोजन कार्यालय में होगा रोजगार मेले का आयोजन: डीएम

जिलाधिकारी बीएन सिंह ने जनपद के समस्त बेरोजगार युवक/युवतियों का आहवान करते हुए जानकारी दी है कि जनपद में जिला सेवायोजन कार्यालय की ओर से आगामी 31 अक्टूबर, 2018 को जिला सेवायोजन कार्यालय सूरजपुर में सुबह 11 बजे रोजगार मेले का आयोजन किया जायेगा। आयोजित होने वाले मेले में 5 कम्पनियों के प्रतिनिधिभाग लेंगे।
आयोजित मेले में हाईस्कूल, इण्टरमीडिएट, बीए, एमए तथा आईटीआई(फिटर, मशीनिष्ट, टर्नर, इलेक्ट्रीशियन) परीक्षा में अर्हता रखने वाले युवक युवतियों का चयन किया जायेगा। उन्होंने बताया कि आयोजित मेले में भाग लेने के लिए अभ्यर्थी की आयु 18 से 25 वर्ष के बीच होनी चाहिए तथा आयोजित मेले में भाग लेने वाले आवेदकों को कोई यात्रा भत्ता देय नहीं होगा।
 उन्होंने यह भी बताया कि ऐसे सभी पात्र युवक/युवतियाॅ जिन्होंने अपना पंजीकरण सेवायोजन विभाग के पोर्टल www.sewayojan.up.nic.in पर कराया हुआ है और जिन्होंने अपना आवेदन सेवायोजन पोर्टल पर प्रदर्शित रिक्तियों के अनुसार किया हुआ है, ऐसे सभी आवेदक अपने शैक्षिक मूल प्रमाण पत्रों के साथ जिला सेवायोजन कार्यालय सूरजपुर ग्रेटर नोएडा गौतमबुद्धनगर में आयोजित रोजगार मेले में भाग लें सकतें है।
Share