मंगलमय संस्थान में कलर्स चैनल ने टैलंट 4 गु ड हंट का आयोजन किया

ग्रेटर नॉएडा के नॉलेज पार्क स्थित मंगलमय कॉलेज में मंगलवार को कलर्स चैनल द्वारा पूरे देश से सर्वश्रेष्ठ हुनरमंदो की तलाश में ऑडिशन का आयोजन किया। इस आयोजन से युवा प्रतिभाओं को अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करने का एक नेशनल प्लेटफार्म मिलेगा। इसी श्रंखला में आज कलर्स चैनल ने मंगलमय संस्थान में अपने प्रमोशन कैम्पेन के साथ-साथ टैलंट 4गुड के लिए भी टैलंट सर्च का आयोजन किया।

छात्रों ने एक से बढकर एक प्रस्तुतियां देकर अपना हुनर प्रदर्शित किया कुछ छात्रों ने फिल्मी डांस तो कुछ छात्रों ने परम्परागत नृत्य प्रस्तुत कर दर्शको की तालियां बटोरी वही, कुछ ने अपनी सिंगिंग प्रतिभा से सबको आनंदित किया। बायोटेक्नोलॉजी डिपार्टमेंट की वैष्णो ने डांसिंग व बीबीए डिपार्टमेंट के सैफ ने अपनी सिंगिंग से आयोजको व उपस्तिथ सभी का दिल जीत लिया। कार्यक्रम के एंकर पुनीत पालीवाल ने भी अपनी जबरदस्त ऐंकरिंग से समां बांध दिया।

कार्यक्रम के आयोजक सुमित व श्वेता ने बताया कि आज यहां से टॉप थ्री चयनित प्रतिभागियों को एक डेल्ही बेस्ड एनजीओ जो की अनाथ बच्चों के लिए काम करती है उनके बीच में जाकर वहां पर उन बच्चों के लिए परफॉर्म करने का मौका मिलेगा जिसका की कलर्स चैनल पर भी प्रसारण होगा। उपस्थित सभी लोगो ने कार्यक्रम का भरपूर आनंद लिया तथा सभी कलाकारों के हुनर की दिल खोल कर तारीफ़ की।

Leave a Reply