ग्रेनो के खिलाड़ियों ने बैडमिंटन टूर्नामे ंट में जीता स्वर्ण पदक

ग्रेनो स्थित जेपी पब्लिक स्कूल ने रुद्रपुर में हुए सीबीएसई नार्थ जोन-1 बैडमिंटन टूर्नामेंट में अंडर-14 बालिका वर्ग में स्वर्ण पदक प्राप्त किया जिसमें गार्गी सौम्या ने अपने सभी मैच जीतते हुए जिले का नाम रोशन किया।

बालक वर्ग में भी स्कूल की सभी टीमों ने टॉप 8 में पहुंचकर अपने स्कूल व जिले के नाम को रोशन किया। अंडर 14 बालक वर्ग के क्वार्टर फाइनल में व अंडर 17 बालक वर्ग में जेपी पब्लिक स्कूल पांचवें स्थान पर रहा। वही, अंडर-17 बालिका वर्ग में स्कूल पांचवें स्थान पर रहा। अंडर-14 बालक वर्ग में भी जेपी पब्लिक स्कूल पांचवें स्थान पर रहा इस प्रतियोगिता में लगभग 280 टीमों ने भाग लिया इस अवसर पर स्कूल की प्रधानाचार्य मीता भंडुला ने कोच व खिलाड़ियों को बधाई दी और सभी विजेता खिलाड़ियों को स्कूल की तरफ से स्पोर्ट्स स्कॉलरशिप देने की घोषणा की।

विजेता खिलाड़ियों का स्कूल में सम्मान समारोह आयोजित किया जाएगा जिसमें खिलाड़ियों को स्पोर्ट्स स्कॉलरशिप व अन्य सुविधाओं की घोषणा की जाएगी इस अवसर पर स्कूल के प्रबंधक एम पी शर्मा ने कहा कि विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लेने के दौरान छूटी हुई शैक्षिक कक्षाओं के लिए इन बच्चों को अलग से एक्स्ट्रा क्लासेस की सुविधा स्कूल की तरफ से दी जाएगी जिससे वह शिक्षा व खेल दोनों में अपने स्कूल में जिले का नाम रोशन कर सकें।

Share