करप्शन फ्री इंडिया संगठन ने दादरी ब्लॉक क रने का किया विस्तार

शुक्रवार को करप्शन फ्री इंडिया संगठन की बैठक दादरी क्षेत्र के गांव फूलपुर में संपन्न हुई। इस बैठक में दादरी ब्लाक कार्यकारिणी का विस्तार किया गया। बैठक की अध्यक्षता संगठन के जिला अध्यक्ष मास्टर दिनेश नागर ने व संचालन दादरी ब्लॉक अध्यक्ष गौरव टाइगर ने किया ।

करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि आज दादरी क्षेत्र के फूल गांव में बैठक की गई जिस बैठक में दादरी ब्लाक कार्यकारिणी का विस्तार किया गया और गांव के लोगों को भ्रष्टाचार के खिलाफ जागरूक किया गया ।चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि दादरी क्षेत्र के गांव में शिक्षा व स्वास्थ्य विभाग में हो रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ गांव-गांव जाकर लोगों को जागरुक किया जाएगा। और लापरवाह शिक्षकों एवं डॉक्टरों की शिकायत संबंधित अधिकारियों से संगठन करेगा।

चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि दादरी ब्लाक कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए अभिषेक टाइगर को ब्लाक कार्यकारिणी अध्यक्ष ,शिवम टाइगर को संगठन मंत्री व निशांत कुमार को ब्लॉक सचिव पद की जिम्मेदारी दी गई। सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों से संगठन की विचारधारा एवं भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन में सहयोग करने की अपील की गई

इस दौरान संगठन के जिलाध्यक्ष दिनेश नागर, ऋषि ,इंद्र सिंह , चौधरी प्रेम आदि लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply