चैधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में आईआईएमटी की छात्रा को मिला गोल्ड

चैधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के सुभास चंद्र बोस प्रेक्षाग्रह में 30वे दीक्षांत समारोह में आईआईएमटी कॉलेज समूह के पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग की छात्रा दीपाली मिश्रा को कुलपति प्रो एन के तनेजा ने गोल्डव मेडल प्रदान किया। दीपाली को यह मेडल विवि में बीजेएमसी में प्रथम स्थाभन प्राप्ता करने पर प्रदान किया गया।

इस मौके पर दीपाली के पिता भी उसके साथ थे। गोल्ड मेडल पाकर दीपाली की आखों से खुशी के आंसु छलक गये । दीपाली ने कहा कि इस मेडल का श्रेय मैं अपने शिक्षकों और माता पिता को देना चाहूंगी। उसने कहा कि पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग के सभी शिक्षक अनुभवी और योग्यै हैं, उन्हों्ने गुणवत्ताव परक शिक्षा प्रदान की जिसकी वजह से मैं यह मुकाम हासिल कर पायी।

आईआईएमटी कॉलेज समूह के प्रबंध निदेशक मयंक अग्रवाल ने इस शानदार उपलब्धिर के लिए दीपाली को बधाई दी है। उन्हों ने कहा कि आईआईएमटी कॉलेज समूह अपने अत्याधुनिक परिसर, सामरिक शिक्षा और उत्कृ ष्ठा और उन्नत सुविधाओं के लिये जाना जाता है।
पत्रकारिता एवं जनसंचार संकाय के डीन प्रोफेसर अनिल कुमार निगम ने कहा कि दीपाली प्रथम वर्ष से ही कठिन परिश्रम किया और नियमित क्लाकस करती थी, यह उसी का परिणाम है।

उन्होंाने दीपाली को बधाई देते हुए भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। आईआईएमटी कालेज ऑफ मैनेजमेंट के निदेशक डॉ राहुल गोयल ने भी दीपाली को इस सफलता लिये बधाई दी ।

Share