गलगोटियास विश्वविद्यालय नज़र आई फ़िल्म “म नमर्जियाँ” की स्टार कास्ट

7 सितम्बर को अपनी नयी फ़िल्म “मनमर्जियाँ के प्रोमोसन के लिये इस फ़िल्म के सभी कलाकारों ने ईरोज कम्पनी के द्वारारखे गये एक विशेष कार्यक्रम में ग्रेटर नौएडा के गलगोटियास विश्वविद्यालय के प्राँगण में ईरोजकम्पनी के सजे हुए रंगमंच पर पहुँच कर अपनी प्रतिभा का बहुत ही ज़ोरदार ढंग से प्रदर्शनकिया।

सबसे पहले मंच पर फ़िल्म के गायक कलाकारों में हर्षदीप कौर, साहिद मालिया, ज्योति नूरन नेअपनी आवाज़ के जादू से ऐसा समा बाँधा कि लोग देखते ही रह गये। वहाँ पर उपस्थिति हज़ारोंविद्यार्थियों की भीड़ ने जमकर ख़ूब लुफ़्त उठाया। साथ-साथ हूटिंग भी होती रही और ख़ूबतालियाँ भी बजती रहीं। मनमर्जियाँ फ़िल्म के लगभग सभी गाने कलाकारों ने अपनी सुरीलीआवाज़ और अपने मस्ती भरे अन्दाज़ में सुनाकर इस अनूठे कार्यक्रम की एक ज़ोरदारशुरूआत की।

उसके बाद अब इन्तज़ार हो रहा था फ़िल्म के हीरो और हीरोइन के मंच पर आने का वहाँ परसभी अपनी साँसें रोके बेसब्री से उस पल का इन्तज़ार कर ही रहे थे कि बस फिर क्या था फिल्मके नायक और नायिका अपने-अपने एक अलग अंदाज में मंच पर आ पहुँचे।

पहले विक्की कौशल फिर अभिषेक बच्चन और फ़िल्म की नायिका तापसी पन्नु जब मंच परआये तो चारों तरफ़ कैमरों की फ़्लैसें चमक उठीं और छात्रों ने तालियों की गड़गड़ाहट से उनकाबहुत ही ज़ोरदारी के साथ स्वागत किया। उन्होंने भी हज़ारों की उस अपार भीड को देख करविद्यार्थियों का तह-दिल से धन्यवाद करते हुए कहा कि इतनी बड़ी भीड़ पहले हमने नहीं देखी।आपके इस असीम प्यार के लिये हमारे पास कोई शब्द नहीं। आज हम दिल्ली का धन्यवादकरते हैं। ग्रेटर नौएडा का और आप सभी गलगोटियन्स बहुत-बहुत आभार व्यक्त करते हुएउन्होंने कहा कि आप सभी हमारी ये फ़िल्म 14 सितम्बर को 2018 ज़रूर ज़रूर देखने जाना।कृप्या भूल नहीं जाना। एक विद्यार्थी ने अपने हाथों से बनायी हुई इस फ़िल्म के कलाकारों कीएक पेंटिंग अभिषेक बच्चन को सौंपी तो वो बहुत ख़ुश हुए और उनके साथ एक फ़ोटो भी लीगयी।

फ़िल्म के डायरेक्टर अनुराग कश्यप और प्रोड्यूसर आनन्द एल०राय और संगीत निदेशकअमित त्रिवेदी ने सभी का अभिवादन करते हुए कहा कि आप हमारी इस फ़िल्म को देखनेअवश्य जायें।

आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद आप सभी इतनी देर तक कार्यक्रम को सुनते रहे उसके लियेआपकी बहुत-बहुत आभार।

Leave a Reply