जीएनआईओटी कॉलेज, ग्रेटर नॉएडा में उत्साह के साथ मना शिक्षक दिवस

ग्रेटर नॉएडा के नॉलेज पार्क स्थित जीएनआईओटी कॉलेज में पूर्व राष्ट्रपति डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन का जन्मदिन शिक्षक दिवस के तौर पर पूरे उत्साह के साथ मनाया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि चेयरमैन श्री बी.एल.गुप्ता ,निदेशक डॉ रोहित गर्ग एवं निदेशक (एमबीए) डाॅ सविता मोहन ने दीप प्रज्वलित करके किया ।

कार्यक्रम की शुरुआत छात्रों ने अपने शिक्षकों को तिलक लगा कर की । इस अवसर पर मुख्य अतिथि श्री बी.एल.गुप्ता ने विद्यार्थियों को हमेशा अपने गुरूओं का सम्मान करने के लिए प्रेरित किया । उन्होंने कहा की शिक्षक मोमबत्ती की तरह होते हैं वह खुद को जला कर अपने छात्रों की जिन्दगी रोशन कर देते हैं। डॉ रोहित गर्ग ने छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा की हम अपने जीवन के लिए माता पिता के ऋणी होते हैं लेकिन एक अच्छे व्यक्तितव के लिए हम एक शिक्षक के ऋणी होते हैं ।

इस मौके पर संस्थान के कल्चरल क्लब के छात्रों ने रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति की। इस अवसर पर संस्थान के सभी विभागों के विभागाध्यक्ष डॉ सुधीर कुमार, डॉ बी .एस चैहान ,डॉ राजदेव तिवारी, डाॅ शैली गर्ग, प्रोफेसर एस. पी सैनी , एडमिशंस हेड श्री विक्रांत चैधरी, रजिस्ट्रार श्री अनिल मड़वाल, मुख्य अध्यक्षा पुस्तकालय डॉ रूचि जैन ,टी एन पी ऑफिसर श्री रोहित पांडेय भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply