गौतमबुद्ध नगर के जिला विधिक सेवा प्राधिकर ण द्वारा राष्ट्रीय खेल दिवस मनाया , स्कूली बच् चों ने लिया हिस्सा

राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा दादरी के गॉव कलोंदा में स्थित विद्यायल में बच्चों के लिए खेल कूद एवम सांस्कृतिक कार्यक्रम किए गए।

आपको बता दे कि ये कार्यक्रम जनपद गौतमबुद्ध नगर के न्यायाधीश द्वारा निर्देश के बाद ही राष्ट्रीय खेल दिवस मनाया गया । वही इस कार्यक्रम में स्कूली बच्चों के बहुत से अनेक खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया । जिसमें सैकड़ो बच्चों ने इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया । वही इस प्रतियोगिता में विजेताओं को जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा पुरस्कार एवम उपहार भेट किए गए।

साथ ही इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि नीलू मेनवाल ने बच्चों को शिक्षा एवम खेल के महत्व के सम्बंध में जानकारी दी । जिससे आगे चलकर भविष्य में बच्चे स्पोर्ट्स में अपना नाम रोशन कर सके । साथ ही जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के अधिकारियों ने बच्चों को सम्बोधित करते हुए बताया कि हर साल गौतमबुद्ध नगर में राष्ट्रीय खेल दिवस मनाया जाएगा , साथ ही हर साल उच्च स्तरीय पर प्रतियोगिता की जाएगी , जिससे जिला का कोई बच्चा इसमे भाग लेकर अपना हुनर दिखा सकता है ।

वही इस कार्यक्रम के अवसर पर पैनल अधिवक्ता अफरोज खान , जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के अधिकारी और गणमान्य लोग आदि लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply