जीएनआईओटी ग्रेटर नॉएडा में बीटेक प्रथम वर्ष के छात्रों के लिए उन्मुखीकरण कार्यक्रम का हुआ आयोजन

 

ग्रेटर नॉएडा :– ग्रेटर नॉएडा इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में  बीटेक प्रथम वर्ष के छात्र – छात्राओं के लिए उन्मुखीकरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें एआईसीटीई के पूर्व चेयरमैन एवं गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी के पूर्व कुलपति प्रोफेसर आर.एस.निर्जर, मोटिवेशनल स्पीकर हेतल मेहता, मिण्डा साई लिमिटेड के मानव संस्थान प्रमुख जगत सिंह डांगी, जीएनआईओटी  संस्थान के चेयरमैन  बी.एल.गुप्ता , प्रबंधन सदस्य  बजरंग लाल गुप्ता,  गौरव गुप्ता, जेएस रावल एवं संस्थान के निदेशक डाॅ रोहित गर्ग, निदेशक (एमबीए) डाॅ सविता मोहन, निदेशक फार्मेसी डॉ भट्टाचार्या , जीएनआईओटी के आई .पी यूनिवर्सिटी के कॉलेज की निदेशिका डाॅ शिवानी भी उपस्थित रहीं।

इस अवसर पर छात्रों को संस्थान के नियमों व पाठ्यक्रमों से अवगत करवाया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रोफेसर आर.एस.निर्जर ने विद्यार्थियों को सपने देखने और उनको पूरा करने के लिए प्रोत्साहित किया। वही छात्र – छात्राओं को सम्बोधित करते हुए हेतल मेहता ने लक्ष्य निर्धारित करने और सफलता के लिए कठिन परिश्रम करने की प्रेरणा दी।  जगत सिंह डांगी ने कहा एक विद्यार्थी को सिर्फ एक अच्छा शिष्य ही नहीं बल्कि एक अच्छा इंसान भी बनना चाहिए। उन्होंने छात्र-छात्रों को बताया की इंटरव्यू देने की तैयारी कैसे करें और क्या न करें ।

वही इस कार्यक्रम में  बी.एल.गुप्ता ने कहा कि आपका नजरिया ही आपकी नियति तय करता है, उन्होनें छात्रों को मेहनत करने व सकारात्मक सोच रखने के लिए प्रेरित किया। निदेशक डाॅ रोहित गर्ग ने छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा की आपके सपने  को पूरा करने के लिए पूरा जीएनआईओटी परिवार कटिबद्ध है। साथ ही उन्होंने सभी विद्यार्थियों को अपने सम्पूर्ण व्यक्तित्व को विकसित करने के लिए प्रेरित किया । उन्होंने कार्यक्रम के सफल संचालन के लिए प्रोफेसर वसुधा तिवारी की प्रशंसा की एवं डॉ वीएस चौहान को सफल आयोजन की बधाई दी।

इस अवसर पर संस्थान के अन्य विभागों के विभागाध्यक्ष डाॅ सुधीर कुमार ,डॉ आर .के .तेवतिआ ,डॉ वीएस चौहान , डाॅ राजदेव तिवारी, डाॅ शैली गर्ग, डाॅ रामवीर सिंह सहित कार्यक्रम में अधिकतर छात्रों के साथ उनके माता पिता भी उपस्थित रहे। इस मौके पर संस्थान के कल्चरल कल्ब के छात्रों ने रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति की।

Share