पाल्म ओलम्पिया सोसाइटी के निवासियों ने स ्वच्छता अभियान चलाकर मनाया मित्रता दिवस

 

 

ग्रेटर नोएड़ा वेस्ट की पाल्म ओलम्पिया सोसाइटी ने मित्रता दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री मोदी जी के स्वच्छता अभियान को आगे बढ़ाते हुए आज लगभग 150 सोसाइटी निवासियों ने स्वच्छता अभियान में सहयोग करके पूरी सोसाइटी में 3 घंटे सफाई अभियान चलाया ।

इसमें महिलाएं बुज़र्ग युवा बच्चों ने भी बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया एवं लोगों के बीच जागरूकता फ़ैलाई। इस प्रोग्राम को टावर 1 शुरूआत करके टावर 4 होते हुए फिर टावर 5,6,7 एवं बाकी के टावर कवर किया और फिर स्पोर्ट्स कोर्ट की तरफ जाकर भी दोनों तरफ सफाई हुई। इसके बाद सभी लोग ने क्लब के ऊपर भी जाकर सफाई हुई । पूरे अभियान में बहुत से बातें नोट की गई और सोसाइटी में चलने वाले स्टोर, रेस्टोरेंट का भी सफाई मुआवना किया गया, जिसमें बीओपी स्टोर के आस पास का एरिया बहुत ही गंदा पाया गया।

पीपर एन्ड साल्ट का किचन बहुत ही गंदा पाया गया और उनको आगाह किया गया कि जल्दी ही क्लीन करें और दोनों के लिये सीबीआरी मेंटिनेंस कम्पनी टीम को भी निर्देश दिया गया, सफाई अभियान में मुख्य रूप से पाम ओलम्पिया एसोसिएशन के सभी मेंबर्स व निवासी जिसमें प्रमुख रु से एस० बी० शर्मा , मुकेश कुमार, अमित त्यागी, राहुल फुलकारी, नरेंद्र सिंह,

Share