आईआईएमटी पहुंची “वेन ओबामा लव्ड ओसामा” फिल ्म की स्टार कास्ट

ग्रेटर नोएडा: वेन ओबामा लव्ड ओसामा फिल्म के स्टावर जैसे ही आईआईएमटी कॉलेज समूह पहुंचे, चारों ओर छात्र-छात्राओं की भीड़ उनसे मिलने के लिए उमड़ पड़ी ।फिल्मी कलाकारों को अपने बीच पाकर छात्र-छात्राओं मे बेहद उमंग और उत्साह था। फिल्मी के मुख्यत कलाकार मौसम शर्मा और स्वारती बक्शीि के अलावा मनोज बक्‍शी, मोहित बघेल,राहुल अवाना ओर आईआईएमटी कॉलेज के पत्रकारिता विभाग के छात्र गौरव किशोर शर्मा ने फिल्म में जोरदार अभिनय किया है ।

फिल्म का निर्देशन सुदीश शर्मा ने किया है और इसके निर्माता जैविन्द्रा सिंह है। यह पारिवारिक मनोरंजक फिल्मे है ।इस फिल्मर में दो धर्मो के बीच हो रहे विवाह सम्बंंधो को जोरदार तरीके से दर्शाया गया है।

आईआईएमटी कॉलेज समूह के प्रबंध निदेशक मयंक अग्रवाल ने व्हेमन ओबामा लब्डआ ओसामा फिल्म के सितारों का स्वागत किया और कॉलेज परिसर मे आने के लिए उनका धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि वे और उनके छात्र व्हेरन ओबामा लब्डा ओसामा फिल्म जरूर देखेंगे और फिल्म जरूर हिट होगी ।

फिल्मील सितारों के पहुंचते ही छात्र-छात्रायें खुशी से थिरकने लगे। कलाकारों ने कहा कि हम ऐसे संस्थान में बार-बार आना चाहेंगे और उन्होंने छात्रो से कहा कि वे उनकी 27 जुलाई को आने वाली फिल्म वेन ओबामा लव्ड ओसामा को अपने परिवार के साथ जरूर देखें। फिल्मे मे अन्यव कलाकारो के साथ आईआईएमटी कॉलेज के पत्रकारिता विभाग के छात्र गौरव किशोर शर्मा ने भी जोरदार भूमिका निभाई है। आईआईएमटी कालेज ऑफ मैनेजमेंट के निदेशक डॉ राहुल गोयल ने फिल्म की तारीफ की एवं फिल्मे मे काम करने वाले कलाकारो को एक अच्छीह एवं मनोरंजक फिल्मत बनाने के लिये बधाई दी।

Share