ग्रेटर नोएडा के सेक्टर पी3 में नही थम रही ए क के बाद एक चोरी की वारदात

सेक्टर पी 3 में चोरी की वारदात दिन प्रतिदिन कम होने के बजाय बढ़ती जा रही है। यहा एक के बाद चोरियों की वारदातों से स्थानीय लोग परेशान है एव प्रशासन से काफी नाराज भी,क्योंकि काफी शिकायतों के बाद आश्वासन तो बहुत मिलते है परंतु कोई ठोस कार्यवाही अम्ल में नही लाई जा रही।

जिसके चलते कल रात भी सेक्टर पी3 के मकान संख्या 165,बी ब्लॉक निवासी ऐ.के.त्रिपाठी जी जोकि हाल में वायु सेना में तैनात है उनकी गाड़ी का सीसा तोड़कर चोर गाड़ी को चोरी कर भागने की फिराक में थे परंतु बाहर हो रही आवाज सुनकर पड़ोस में रहने वाले लोगो ने बाहर अज्ञात युवकों को देख जैसे ही शोर मचाया वो अज्ञात चोर भाग निकले ,उन्होंने बताया कि वो तीन बेखोफ चोर सफेद रंग की ऑल्टो गाड़ी में आये थे।क्योंकि अभी दो दिन पहले भी सी- ब्लॉक निवासी वाई. पी.सिंह जी के रिट्ज गाड़ी के फ्रंट का एक टायर कुछ अज्ञात चोर ले गए इसी के चलते एक के बाद एक वारदातों से सेक्टरवासीओ का जीना दूभर हो गया है ।

सेक्टर के पूर्व महासचिव एव समाजसेवी आदित्य भाटी (एडवोकेट) ने वरिष्ट पुलिस अधिक्षक एव पुलिस अधिक्षक ग्रामीण से विनम्र अनुरोध किया कि कृपया सेक्टर पी3 के तरफ विशेष ध्यान देकर उक्त हुए अपराधों की जांच कराई जाए एव सेक्टर की सुरक्षा के सम्बंध में विचार किया जाए ।

Share