जी.एल. बजाज, ग्रेटर नोएडा में फेयरवेल आयोजि त कर छात्रों को दी गयी विदाई

मिस और मिस्टर जी.एल. बजाज के खिताब से नवाजे गये संजय प्रतीक वर्मा व आयुषी रोहिला
ग्रेटर नोएडा: नाॅलेज पार्क स्थित जी.एल. बजाज काॅलेज में विद्यार्थियों के लिए फेयरवेल समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में काॅलेज के छात्रों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। कार्यक्रम में काॅलेज के विभिन्न संकायों के स्टूडेंट ने म्यूजिक, डांस, ड्रामा और फैशन शो आदि की प्रस्तुति दी।

इस अवसर पर मिस्टर एण्ड मिस प्रतियोगिता का आयोजन भी किया गया। इस प्रतियोगिता के विभिन्न चरणों के बाद संजय प्रतीक वर्मा मिस्टर जी. एल. बजाज तथा आयुषी रोहिला मिस जी.एल. बजाज के खिताब से नवाजे गए। चतुर्थ वर्ष के विद्यार्थियों ने भी विभिन्न प्रस्तुतियां दी तथा काॅलेज में बिताए गए यादगार पलों को सभी के साथ साझा किया। इस अवसर पर विद्यार्थियों की रंगारंग प्रस्तुतियों ने जहां कार्यक्रम में चार चांद लगा दिये, वहीं बीती यादों को साझा करने के दौर में कई बार आंखें नम भी हुई।

इस दौरान हुए फैशन शो में भी विद्यार्थियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। फैशन शो टीम्स ने विभिन्न थीम्स पर आधारित वस्त्रों को प्रदर्शित किया तथा अपनी कल्पनाशीलता का परिचय दिया। इस अवसर पर काॅलेज के कुछ होनहार विद्यार्थियों को उनकी योग्यता के अनुसार टाइटल भी दिये गये। कार्यक्रम का अंत डीजे नाइट की जमकर की गई मस्ती तथा कुछ नई बनाई गई यादों के साथ हुआ।

इस अवसर पर काॅलेज के वाईस चेयरमैन श्री पंकज अग्रवाल ने कहा कि यह विदाई समारोह विद्यार्थियों के जीवन के एक नए पृष्ठ की शुरुआत भी है। उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है कि जी.एल. बजाज के छात्र व्यवसायिक जीवन में अपनी काबलियत का परचम लहराऐंगे तथा वह भारत के एक श्रेष्ठ नागरिक के रूप में भी खुद को साबित कर पाऐंगे।

Leave a Reply