आईआईएमटी कॉलेज, ग्रेटर नॉएडा में रोडियो ज ॉकी नावेद के हाथों छात्रों को मिली छात्रवृत् ति


आईआईएमटी कॉलेज समूह की छात्रवृत्ति परीक्षा में सफल हुए प्रतिभागीयों के रोडियो जॉकी नावेद के हाथों से छात्रवृत्ति पाकर चेहरे खिल उठे। रोडियो जॉकी नावेद ने कॉलेज में आयोजित समारोह में छात्रों को छात्रवृत्ति बांटी और उनका उत्साहवर्धन किया। इस परीक्षा में एनसीआर के सीबीएसई एवं आईसीएससी बोर्ड के विभिन्नन स्कूालों के दसवीं और बारहवीं कक्षाओं के पंद्रह सौ से ज्यादा छात्र-छात्राएं ने भाग लिया था।

आईआईएमटी कॉलेज समूह की छात्रवृत्ति परीक्षा के परिणामों की घोषणा की गयी जिसमें दसवीं कक्षा में डी पी एस इन्द्रा पुरम स्कूोल की श्रेया गर्ग को 21000 रुपये का प्रथम पुरस्काार, प्रज्ञान स्कूसल की श्वेशता को को 11000 रुपये का द्वितीय पुरस्काकर एवं प्रज्ञान स्कूइल की अकांक्षा को 5100 रुपये का तृतीय पुरस्का र मिला। इसी तरह बारहवीं कक्षा में खेतान पब्लियक स्कू5ल के रचित चौधरी को 21000 रुपये का प्रथम पुरस्कावर, फादर एन्जलल स्कू5ल की शशी भाटी को 11000 रुपये का द्वितीय पुरस्काकर मिला ।इसके अलावा विद्यार्थियों को सांत्वीना पुरस्का0र भी दिए गये।

रोडियो जॉकी नावेद ने कहा कि आज प्रतियोगिता की दौड लगी है इसमे वही आगे निकलता है जो जी जान लगाकर मेहनत करता है।उन्होकने कहा कि अपनी कमजोरी को ही अपनी ताकत बनाये। अगर आप एक बार असफल हो जाते है तो इसकी चिन्ता न कर दूगने मेहनत के साथ लक्ष्य को प्राप्त करने के लिये लग जाये।

आईआईएमटी कॉलेज समूह के प्रबंध निदेशक मयंक अग्रवाल ने कहा कि विधार्थी भविष्यट का आधार है जिसकी नीव मजबूत करने के लिये आईआईएमटी परिवार अपनी तरफ से हर तरह की हर तरह की सहायता के लिये आईआईएमटी परिवार हमेशा तैयार रहता है।इसी को ध्याेन में रखकर यह छात्रवृत्ति प्रदान की गयी।

कार्यक्रम को सफल बनाने में आईआईएमटी कॉलेज के प्रबंधन विभाग के निदेशक डॉ राहुल गोयल, आईआईएमटी कालेज ऑफ पॉलीटेक्निक के निदेशक प्रोफेसर उमेश कुमार ,आईएमटी कॉलेज समूह के सहायक डीन डॉ. एस एन मिश्रा ने मुख्यु भूमिका निभाई।

Leave a Reply