जनपद प्रगति की ओर अग्रसर, वित्तीय वर्ष 2017-18 म ें प्रदेश में मिला चौथा स्थान

जिलाधिकारी गौतम बुद्ध नगर बी एन सिंह के निर्देशन में जनपद के समस्त विभागीय अधिकारियों के द्वारा अपने अपने कार्यों में निरंतर प्रगति लाने का प्रयास किया जा रहा है। इसका स्पष्ट उदाहरण है कि जनपद निरंतर रूप से प्रगति की ओर अग्रसर हो रहा है। वित्तीय वर्ष 2017-18 में जनपद में चलाए गए विकास कार्यक्रमों की प्रगति में गौतम बुद्ध नगर को पूरे प्रदेश की रैंकिंग में चौथा स्थान प्राप्त हुआ है।

इसके लिए जिलाधिकारी गौतम बुद्ध नगर बीएन सिंह ने समस्त अधिकारियों को बधाई दी है और यह भी अपेक्षा की है कि उनके द्वारा इस वर्ष भी अपने विभाग के कार्यों में गुणवत्तापरक रुप से गतिशीलता लाते हुए ऐसे प्रयास किए जाएंगे, ताकि इस वर्ष में जनपद को पूरे प्रदेश में प्रथम स्थान प्राप्त हो सके। ज्ञातव्य हो कि जिलाधिकारी बीएन सिंह के निर्देशन में स्वास्थ्य विभाग, आपूर्ति विभाग, खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग, समाज कल्याण, आंगनवाड़ी, शिक्षा विभाग, श्रम विभाग, विद्युत विभाग, राजस्व एवं पुलिस प्रशासन विभाग, लोक निर्माण विभाग, पेयजल विभाग, पशु चिकित्सा विभाग, कृषि विभाग, ग्रामीण विकास विभाग, अन्य समस्त विभागीय अधिकारियों के द्वारा डीएम के निर्देशन में अपने विभाग के कार्यक्रमों का विगत वित्तीय वर्ष में व्यापक स्तर पर प्रचार प्रसार करते हुए सरकार की योजनाओं का लाभ पात्र लाभार्थियों तक पहुंचाया गया है।

इसी का परिणाम है कि आज जनपद गौतम बुद्ध नगर को पूरे प्रदेश की विकास कार्यक्रमों की रैंकिंग में चौथा स्थान प्राप्त हुआ है। डीएम ने इसके लिए सभी को पुनः बधाई दी है और अपने विभागीय कार्यक्रमों में इसी प्रकार जुटे रहने का निर्देश भी दिया है, ताकि आगे भी जनपद इसी प्रकार प्रगति की ओर अग्रसर होता रहे।

Share