आईआईएमटी कॉलेज ऑफ़ लॉ, ग्रेटर नॉएडा में प्रतिभा फेस्ट 2018 का आयोजन

ग्रेटर नोएडा :एससी-एसटी एक्ट  मे कोई बदलाव नही किया गया है यह अभी भी उतना ही प्रभावशाली है। एससी-एसटी एक्टप का दुरूपयोग रोकने के लिये कोर्ट ने कुछ प्रभावी कदम उठाये है शांति बनाये रखें और इसको सही रूप से समझे ये बाते इलाहाबाद हाईकोर्ट के पूर्व जज भंवर सिंह साहिब ने आईआईएमटी कॉलेज ऑफ़ लॉ प्रतिभा फेस्ट 2018 के उदघाटन पर कही। उन्होेने कहा कि अनुशासन का जीवन में बहुत महत्वस है । छात्र-छात्राओं को अपनी मर्यादा में रहकर ही पूरे आत्मविश्वास के साथ लक्ष्या की प्राप्तीप पर ध्याहन देना चाहिए।
नॉलेज पार्क 3 स्थित आईआईएमटी कॉलेज ऑफ़ लॉ में प्रतिभा फेस्ट 2018 का आयोजन हुआ। फेस्ट  में बैडमिनटन, रंगोली, एकल ड़ास, ग्रुप ड़ास, एकल गायन एवं फैशन शो का आयोजन हुआ। इसमें आईटीएस, एऩआईयू, रामईश, एफएमजी, दिल्ली विश्वविद्यालय  आदि कॉलेज की टीमें शामिल थी। बैडमिंटन की स्पर्धा में लगभग 120 छात्र-छात्राओं ने भाग लिया।
 रंगोली प्रतियोगिता में विभिन्न कॉलेजों की 30 टीमों ने भाग लिया।रंगोली प्रतियोगिता में छात्र-छात्राओं ने भारत की सांस्कृतिक धरोहर की विरासत दिखाने के साथ साथ भारत की एकता और अखंडता को पदर्शित करने वाली रंगोली सजायी। ड़ास में नेहा, अंकित , प्रिंस आदि ने अपने ड़ास के द्वारा सभी को तालिया बजाने पर मजबूर कर दिया। एकल ड़ास में एचआईएमटी के मनजीत प्रथम एवं आईआईएमटी के शौर्य प्रताप दूसरे स्थासन पर रहे। ग्रुप ड़ास में एनआईटी के भुवनेश ग्रुप प्रथम स्थायन पर रहे। रंगोली प्रतियोगिता में सुनीधी सांनंध प्रथम एवं रिया  दूसरे स्थायन पर रही।
विशिष्ट् अतिथि पूर्व एस पी राकेश जौली ने कहा कि जीन्दमगी का आनन्द  तो ले पर जोश के साथ पूरे होश में रहें। आईआईएमटी कॉलेज समूह के प्रबंध निदेशक मयंक अग्रवाल ने छात्र-छात्राओं के प्रयास को सराहा एवं उन्हेंब आगे बढने के लिये प्रेरित किया।और उनको पढाई के साथ साथ सम्पूहर्ण विकास पर ध्या न देने के लिये प्रेरित किया ।
 कॉलेज ऑफ़ लॉ के निदेशक डॉ आर के. सिंहा ने छात्र-छात्राओं से कहा कि कार्यक्रम मे भाग लिजिये और विजेता ,उपविजेता या जिज्ञाशू बनकर निकलिये। उन्हों्ने आये हुए अतिथियों का छात्रों के मार्गदर्शन करने के लिये धन्यवाद किया ।
कार्यक्रम को सफल बनाने में उपनिदेशिका डॉ मोनिका रस्तोिगी ,डॉ धीरेन्द्र सिंह, प्रों प्रमोद कुमार शर्मा एवं डॉ मुनीश कुमार शर्मा आदि ने प्रमुख भूमिका निभाई।

Leave a Reply