आईआईएमटी कॉलेज, ग्रेटर नॉएडा में छात्रवृत ्ति पाकर छात्रों के खिले चेहरे

दादरी विधायक तेजपाल सिंह नागर से छात्रवृत्ति पाकर छात्रों के चेहरे खिल उठे। इस मौके पर छात्रों के अभिभावक भी मौजूद थे जो अपने बच्चों को सम्मानित होता देख फूले नहीं समा रहे थे।आईआईएमटी कॉलेज समूह की छात्रवृत्ति परीक्षा के परिणामों की घोषणा की गयी जिसमें दसवीं कक्षा में एसएसएम स्कूाल के प्रणव पंण्डिीत को 21000 रुपये का प्रथम पुरस्काार,यश मेमोरियल स्कू‍ल के मोहित को 11000 रुपये का द्वितीय पुरस्का‍र एवं एसआरएस इंटर कालेज की तनिष्काक को 5100 रुपये का तृतीय पुरस्कारर दिया गया ।


इसी तरह बारहवीं कक्षा में वीएसवीएम कॉलेज के प्रतीक चौधरी को 21000 रुपये का प्रथम पुरस्कामर, किसान मजदूर आदर्श इंटर कालेज की प्रीती को 11000 रुपये का द्वितीय पुरस्कालर एवं जी डी इंटर कालेज के जितेन्द्रक भाटी को 5100 रुपये का तृतीय पुरस्कार मिला ।इसके अलावा विद्यार्थियों को सांत्व ना पुरस्काार भी दिए गये।

आईआईएमटी कॉलेज समूह की छात्रवृत्ति परीक्षा में दिल्ली एनसीआर के उप्र बोर्ड के विभिन्न स्कूलों के दसवीं और बारहवीं कक्षाओं के 2925 छात्र-छात्राएं शामिल हुए थे।
विधायक तेजपाल सिंह नागर ने कहा कि "आज प्रतियोगिता की दौड लगी है इसमे वही आगे निकलता है जो जी जान लगाकर मेहनत करता है। अगर आप एक बार असफल हो जाते है तो इसकी चिन्ताक न कर दुगनी मेहनत के साथ लक्ष्य को प्राप्तन करने के लिये लग जाये।

आईआईएमटी कॉलेज समूह के प्रबंध निदेशक मयंक अग्रवाल ने कहा कि हमारा इस तरह की प्रतियोगिता के आयोजन का मकसद उभरती प्रतिभाओं की पहचान कर उन्हेा प्रोत्सामहित करना है जिससे उनका आत्मिविश्वाकस बढ़ सके।

कार्यक्रम को सफल बनाने में भाजपा नेता सतीश गुलिया, गंगा जोशी, बुलन्द्शहर जिला विद्यालय निरीक्षक मनोज आर्या, आईआईएमटी कॉलेज के प्रबंधन विभाग के निदेशक डॉ राहुल गोयल, आईआईएमटी कालेज ऑफ पॉलीटेक्निक के निदेशक प्रोफेसर उमेश कुमार ,आईएमटी कॉलेज समूह के ए.डीन डॉ. एस एन मिश्रा ने मुख्यम भूमिका निभाई।

Leave a Reply