Daily Archive: November 5, 2018

ग्रेटर नोएडा के जेपी रिजॉर्ट में खून से लथ पथ मिला कुक का शव , पुलिस जाँच में जुटी

ग्रेटर नोएडा के जेपी रिजॉर्ट में खून से लथपथ मिला कुक का शव , जेपी रिजॉर्ट में ही था कर्मचारी |चाकू से गोदकर हत्या की आशंका , फाइव स्टार होटल भी नहीं सुरक्षित | सीओ अमित किशोर श्रीवास्तव भारी पुलिस फोर्स मौके पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर की जांच शुरू | ग्रेटर नोएडा के जेपी रिजॉर्ट कासना थाना क्षेत्र का मामला |

ग्रेटर नोएडा-जेपी रिजॉर्ट में चाकू लगा कु क का मिला शव

ग्रेटर नोएडा-जेपी रिजॉर्ट में चाकू लगा कुक का मिला शव,रेस्टोरेंट की किचन में मिला खून से लथपथ कुक का शव,हत्या की आशंका,पुलिस मौके पर मामले की जांच में जुटी,कासना थाना क्षेत्र के जेपी रिजॉर्ट की घटना।

दिल्ली में भाजपा हार के डर से पूरी तरह बौखला हुई है : दिलीप पांडे

पत्रकारों से बातचीत करते हुए भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और उत्तरी पूर्वी दिल्ली के लोकसभा प्रभारी दिलीप पांडे ने कहा कि भाजपा दिल्ली में बुरी तरह से हार रही है और उसी हार की दर की बौखलाहट के कारण दिल्ली में उल्टी सीधी हरकतें कर रही है। जिसका प्रमाण यह है कि बीते दिनों भाजपा ने चुनाव आयोग के अधिकारियों से मिलकर दिल्ली में 10 लाख लोगों के नाम मतदाता सूची से कटवा दिए। जबकि जांच करने पर पता चला कि उनमें से बहुत सारे लोग उसी पते पर रहते हैं जहां से उडने शिफ्टिड दिखाया गया है।
दिलीप पाण्डे ने कहा कि कल सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन में भाजपा के उत्तरी पूर्वी दिल्ली से सांसद एवं दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष मनोज तिवारी और उनके साथियों ने जो निंदनीय हरकत की है उससे उनकी बौखलाहट साफ जाहिर होती है। पहले तो सांसद तिवारी जी ने कहा कि मुझे मेरे ही लोकसभा क्षेत्र में न्योता क्यों नहीं दिया गया। बाद में जब उन्हें मंच पर आने की सहमति भी मिल गई तो माननीय सांसद महोदय कहते हैं कि मेरा अच्छी तरह से स्वागत क्यों नहीं कर रहे हैं। हमने आपको अतिथि की तरह बुलाया और आप गुंडों की तरह प्रोग्राम में प्रवेश कर रहे हैं, उस पर फिर यह भी चाहते हैं कि आप की पूजा अर्चना की जाए, आओ भगत की जाए।
उन्होंने कहा कि मनोज तिवारी नैतिकता का पाठ पढ़ाने से पहले खुद नैतिकता सीखनी चाहिए। संघीय ढांचे को ताक पर रखकर आप ही की भाजपा ने दिल्ली में कई उद्घाटन के बड़े कार्यक्रमों में दिल्ली के मुख्यमंत्री तक को न्योता नहीं दिया। दिल्ली की मेट्रो लाइन का उद्घाटन हुआ और दिल्ली के मुख्यमंत्री को ही नहीं बुलाया गया। मुख्यमंत्री कार्यालय से महज़ आधा किलोमीटर की दूरी पर स्काई वॉक का उद्घाटन किया गया जिसको बनाने में दिल्ली सरकार का पूरा पूरा योगदान था, उस प्रोग्राम में भी भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री को बुलाना उचित नहीं समझा। माननीय तिवारी जी यह रिवायत आप ही की पार्टी के द्वारा शुरु की गई है। हमने तो केवल मोदी जी द्वारा शुरु की गई इस परंपरा को आगे ले जाने का काम किया है।
प्रेस वार्ता में कुछ वीडियो क्लिप दिखाते हुए दिलीप पांडे ने कहा कि तिवारी जी और उनके गुंडे वहां पर हंगामा करने और उस कार्यक्रम को खराब करने के इरादे से ही आए थे। उस का सबूत यह वीडियो जो कि 3:00 बजे के आसपास लिया गया है। जबकि उस समय पर न तो वहां पर मुख्यमंत्री थे, और न हीं हमारी पार्टी का कोई भी नेता वहां पर मौजूद था, केवल और केवल जनता थी। सांसद महोदय और उनके गुंडे साथी वहां आए और कुर्सियां तोड़ना शुरु कर दिया। जोर जोर से मोदी मोदी के नारे लगाना शुरु कर दिए, जय श्रीराम के नारे लगाना शुरु कर दिए। मनोज तिवारी जी से पूछना चाहता हूं कि यह तो एक सरकार का कार्यक्रम था, इस कार्यक्रम में कुर्सियों की तोड़फोड़ करना क्या दर्शाता है।
कल की घटना एक और बड़ी बात को दर्शाता है कि भारतीय जनता पार्टी कानून और कानून का पालन करने वालों को अपनी जेब में रखती है। जहां एक तरफ इसी दिल्ली में थप्पड़ मारने की मात्र शिकायत पर मुख्यमंत्री समेत बार विधायको पर FIR दर्ज कर ली जाती है, मुख्यमंत्री आवास पर पुलिस छापा मारती है, जबकि उस घटना का एक भी साक्ष्य मौजूद नहीं है। वहीं  भाजपा के माननीय सांसद मनोज तिवारी एडिशनल DCP साहब को भरी सभा में हजारों लोगों के सामने थप्पड़ मारते हैं, उनका कॉलर पकड़ते हैं, और गंदी गंदी गालियां देते हैं, बावजूद उसके उन पर कोई FIR नहीं होती। उनके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की जाती।
भारतीय जनता पार्टी इलाके की पुलिस को एक राजनीति हथियार के रूप में इस्तेमाल कर रही है। पुलिस की मौजूदगी में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की जनता द्वारा चुने हुए मुख्यमंत्री पर भाजपा के सांसद मनोज तिवारी एवं उनके गुंडे पानी की बोतल सकते हैं और दिल्ली की पुलिस जो कि भाजपा के अधीन आती है उनको सुरक्षा देने में नाकाम सिद्ध होती है, यह दर्शाता है कि कल की घटना को एक षड़यंत्र के तहत अंजाम दिया गया।
प्रेस वार्ता में मौजूद पूर्वी दिल्ली से आप लोकसभा प्रभारी आतिशी ने कहा कि कल की जो घटना है वो दर्शाती है कि एक सोची समझी साजिश के तहत इस घटना को अंजाम दिया गया। जो पांच वीडियो हमने अभी आप सब को दिखाए उन वीडियो को देखने के बाद सवाल उठता है कि अगर मनोज तिवारी किसी गलत नीयत से नहीं आए थे तो 3:00 बजे जब वहां पर कोई भी मौजूद नहीं था, तो उनके लोगों ने कुर्सियां क्यों तोड़ी, वहां पर मौजूद जनता को गंदी गंदी गालियां दे ना क्यों शुरु कर दिया। यह सब हरकतें दर्शाती है कि वह लड़ाई और झगड़े के इरादे से ही वहां पर आए थे।

लोगों को समय से राशन मिल सके, उसके लिए अधिकारी एक्शन मोड़ में

सभी राशन की दुकानों पर दीपावली से पहले पात्र लाभार्थियों को राशन उपलब्ध हो सके इसके लिए जिलाधिकारी गौतम बुद्ध नगर बीएन सिंह के निर्देशन में ज़िले का आपूर्ति विभाग एक्शन मोड़ में है, और विभागीय अधिकारियों के द्वारा बड़े स्तर पर मुनादी कराते हुए लगातार प्रचार-प्रसार किया जा रहा है, ताकि सभी पात्र लाभार्थी दीपावली से पहले अपना राशन प्राप्त कर सकें।

त्योहारों के मौके पर मिलावटी मिठाइयों से बचने के लिए डीएम ने जारी की वीडियो

जिलाधिकारी गौतम बुद्ध नगर बीएन सिंह के निर्देशन में जनपद का खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग दीपावली पर समस्त जनपद वासियों को शुद्ध खाद्य सामग्री और मिठाइयां उपलब्ध कराने के लिए निरंतर रूप से अपनी गतिविधियों में जुटा हुआ है। विभागीय अधिकारियों के द्वारा जहां एक और प्रवर्तन का कार्य करते हुए दूषित मिठाइयों के नमूने लेकर नष्ट कराया जा रहे हैं वहीं दूसरी ओर जागरूकता कार्यक्रम भी चलाया जा रहा है, तथा ऑडियो एवं वीडियो के माध्यम से लोगों को मिलावटी मिठाइयों की पहचान करने के संबंध में जानकारी दी जा रही है। इस संबंध में एक वीडियो डीएम वार रूम के माध्यम से आम नागरिकों तक भी जा रही है। जिसका अवलोकन करते हुए जनपद वासी मिलावटी मिठाइयों से बच सकते हैं।

Samriddhi young western singer of Greater Noida got special award

Greater Noida (05/11/18) : The festival of lights might be a fortnight away, but the celebrations always start early. So celebrating one of the biggest festivals in India a two day Deep Utsav was organized in Eldeco Green Meadows society.

The two day Diwali celebration ended with various activities like rangoli competition, Diya Decoration, Cultural performances by residents, Hasya Kavi sameelan, Skit by children’s and many more activities.

During the celebration Samridhi , the young western singer of Greater Noida made every one mesmerized with the soulful performance which is largely applauded by the audience . For this performance she was facilitated by Sumita Vaid Dixit, President, Eldeco Green Meadows with a special award.