Daily Archive: October 21, 2018

अपराधी छवि वाले ठेकेदारों के चरित्र प्रमा ण पत्र निरस्त करेगा जिला प्रशासन

जिलाधिकारी गौतमबुद्धनगर ब्रजेश नारायण सिंह ने समस्त जनपद वासियों का आह्वान करते हुए कहा है कि जनपद में अपराधों पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से जिला प्रशासन के द्वारा अपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्तियों पर विभिन्न प्रकार की विधिक कार्रवाई दृढ़ता के साथ की जा रही है। जिला प्रशासन के संज्ञान में आ रहा है कि सरकारी ठेकेदारी का कार्य करने वाले कुछ ठेकेदार अपराधी कार्यों में संलिप्त हैं। ऐसे ठेकेदारों के जिला प्रशासन की ओर से जारी चरित्र प्रमाण पत्र निरस्त करने की कार्यवाही प्रस्तावित की जा रही है।

जिलाधिकारी ने कहा कि विगत 1 वर्ष में ठेकेदारी कार्य के लिए जिला प्रशासन की ओर से जो चरित्र प्रमाण पत्र बनाए गए हैं उनकी सूची पीडीएफ फाइल में आम नागरिकों तक डीएम वार रूम से भेजी जा रही है। यदि किसी जनसामान्य के संज्ञान में ऐसे ठेकेदार की जानकारी हो तो वह उसके संबंध में जिला प्रशासन को जानकारी उपलब्ध करा सकते हैं। जानकारी देने वाले का नाम पूरी तरह से गोपनीय रखा जाएगा और संबंधित ठेकेदार का चरित्र प्रमाण पत्र निरस्त करने की कार्रवाई की जाएगी।

दादरी में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभ ेड़ में एक गिरफ्तार, एक फरार

शनिवार देर रात दादरी पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़। इस दौरान एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया है। वहीं दूसरा बदमाश रात का समय होने के कारण बच निकला। आपको बता दें कि यह घटना दादरी के बाई पास की है। घायल पकडे गए बदमाश का नाम अनिल बताया जा रहा है उसपर करीब एक दर्जन हत्या व लूट के मुकदमे दर्ज हैं। बदमाश के पास से लूटी हुई सेंट्रो कार और अवैध तमंचा दादरी पुलिस ने किया बरामद