Daily Archive: October 20, 2018

ग्रेटर नोएडा में बिल्डर के गार्डों ने रेज िडेंस को पीटा, घायल

ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित ईरोज संपूर्णनम सोसाइटी में बिल्डर के गार्डों की दबंगई सामने आयी है। बताया जा रहा है कि सोसाइटी में रहने वाले एक व्यक्ति और बिल्डर के बीच किसी बात को लेकर मामूली झगड़ा हो गया। जिसके बाद बिल्डर के गार्डों ने उस व्यक्ति के साथ जमकर लाठी डंडों से मारपीट की। रेजिडेंस को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पराली जलाने से मिटटी को होने वाले नुकसान क े बारे में बताने के लिए जारी की वीडियो

जिलाधिकारी बीएन सिंह ने समस्त किसानों का आह्वान करते हुए उन्हें जानकारी दी है कि खेतों में पराली जलाने से उनकी मृदा को होने वाले नुकसान तथा पराली जलाने पर क्या कानूनी कार्रवाई की जा सकती है। इस संदर्भ में कृषि विभाग द्वारा एक वीडियो जारी की गई है। जिसे डीएम वार रूम के माध्यम से आम नागरिकों तक भेजा जा रहा है। जिस का अवलोकन करते हुए आवश्यक जानकारी प्राप्त की जा सकती है।

ग्रेटर नोएडा : इंस्पेक्टर कासना सुनील सिंह भेजे गए क्राइम ब्रांच, रामफल को मिला कासना को तवाली का चार्ज

ग्रेटर नोएडा : इंस्पेक्टर कासना सुनील सिंह भेजे गए क्राइम ब्रांच, रामफल को मिला कासना कोतवाली का चार्ज

ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच ह ुई मुठभेड़ , दो बदमाश घायल , एक फरार

ग्रेटर नोएडा के कासना थाना इलाके के सिगमा 4 के पास बाइक सवार 3 बदमाशों और पुलिस की मुठभेड़। मुठभेड़ में दो बदमाश को लगी गोली। घायल एक बदमाश का नाम योगर्ष भाटी। पेट्रोल पंप से 50 लाख की लूट करने ही वाले थे कि पुलिस से मुठभेड़ हो गयी। पुलिस ने टाली 50 लाख की लूट। एक बदमाश फरार कॉम्बिंग जारी। बदमाशो पर हत्या और लूट सहित कई मुकदमे दर्ज। साथ ही मुठभेड़ के दौरान मौके पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी पहुँचे।

आयुष्मान भारत के अंतर्गत प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना की जानकारी के लिए डीएम ने जारी की वीडियो

जिलाधिकारी बीएन सिंह ने समस्त जनपद वासियों का आह्वान करते हुए कहा है कि भारत के प्रधानमंत्री जी के द्वारा गरीब परिवारों को स्वास्थ्य लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना आरंभ की है। जिसमें चयनित परिवारों का 500000 तक का इलाज निशुल्क किए जाने का प्रावधान है। इस संबंध में स्वास्थ्य विभाग के द्वारा एक आकर्षित वीडियो तैयार की गई है। जिसे डीएम वार रूम के माध्यम से आम नागरिकों तक भेजा जा रहा है। जिसका अवलोकन करते हुए सरकार की इस महत्वपूर्ण योजना का अधिक से अधिक लाभ उठाया जा सकता है।

तेज रफ़्तार अनियंत्रित पिकअप गाडी पलटी, एक की मौत, दर्जन भर लोग घायल

दादरी क्षेत्र के चिटेहरा गाँव के नजदीक शुक्रवार देर रात तेज रफ़्तार मैक्स पिकअप गाडी अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे गाडी में सवार एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गयी है। वहीं दर्जन भर से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को दादरी के नवीन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि सभी लोग मेला देखकर वापस लौट रहे थे, तभी तेज़ रफ़्तार में होने के कारण अनियंत्रित होकर पिकअप गाडी पलट गई जिसकी वजह से ये हादसा हुआ है। घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।