Daily Archive: October 7, 2018

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के पिता जी क ो दी श्रद्धांजलि @kpmaurya1

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के पिता जी को दी श्रद्धांजलि अधिकारी से लेकर मंत्री और आम जनमानस भीड़ में शामिल की वजह से सिराथू मार्किट भी बंद रही फिर भी मार्किट में जाम की स्थिति बनी

रही जिससे बाहर से आये मंत्री और अधिकारियों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा केशव प्रसाद मौर्य अपने पिता की अंतेस्ठी लेकर अपने निजी आवास सिराथू से 12:30 बजे निकल कर कड़ा धाम के हनुमान घाट पर अंतिम दर्शन के लिए रखा जिससे हजारो लोगो ने श्रद्धांजलि दी और बीजेपी सुप्रीमो अमितशाह ने फोन पर केशव प्रसाद मौर्य को सांत्वना दी।
श्री केशव प्रसाद मौर्य जी के पिता श्याम लाल मौर्य के अंतिम संस्कार के पर माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी व कबिनेट मंत्री श्री स्वामी प्रसाद मौर्य सहित दर्जनों मंत्री व सांसद विधायक गण सहित पूरे उत्तर प्रदेश के सभी जिलों से लोग श्रद्धांजलि देने हेतु आए।

ग्रेटर नोएडा के जीएल बजाज संस्थान में हुआ कार्यशाला का आयोजन , सैकड़ो की संख्या में विद् यार्थी हुए शामिल

ग्रेटर नोएडा के जीएल बजाज संस्थान में कार्यशाला का आयोजन किया गया । आपको बता दे की इनोवेसन के विषय पर कार्यशाला का आयोजन जीएल बजाज संस्थान के वाइस चैयरमेन पंकज अग्रवाल द्वारा किया गया । साथ ही इस कार्यशाला का शुभारंभ प्रबंधन संस्थान के प्रमुख प्रोफेसर दीपा गुप्ता के द्वारा माँ सरस्वती की वंदना तथा आमंत्रित प्रशिक्षकों यूके विदेश के सायनोव केपिटल एलएलपी के चैयरमेन डेविड कारमेन और ग्लोबल टैलेंट ट्रैक व एल्युमिनी ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी की सीईओ मंजरी के स्वागत से हुआ ।

वही इस कार्यशाला के मुख्य अतिथि डेविड कारमेन ने छात्रओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि इनोवेसन ही सफलता का मूल मंत्र है । साथ ही उनका कहना है कि आप अपनी गलतियों से सीखे तथा अपने अनुभव के आधार पर दूसरों से हट कर कार्य करे ।

वही दूसरी तरफ उन्होंने छात्रओं को बताया कि आप किस तरह भविष्य में सफल हो सकते है , जिसको लेकर उन्होंने छात्राओं को गुण भी दिए । वही इस कार्यशाला में जीएल बजाज संस्थान के सभी शिक्षक गण और सैकड़ो की संख्या में छात्र – छात्रा शामिल हुए ।