नॉलेज पार्क 3 स्थित आईआईएमटी कॉलेज समूह में पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग के छात्र-छात्राओं के लिए फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया । कॉलेज मे सीनियर्स एवं जूनियर्स ने दिनभर मस्तीआ, फुल वॉल्यूआम पर डीजे और डांस धमाल किया। कॉलेज मे हर तरफ मस्ती् का माहौल था कोई थिरक रहा था कोई झूम रहा था तो कोई गा रहा था। शिवम को मिस्टर फ्रेशर तथा अरीब को मिस फ्रेशर चयनित किया गया। दिव्यांाक को मिस्टर टैलेंटेड एवं योशिता को मिस टैलेंटेड घोषित किया गया। धीरज परफॉर्मेंस आफ द डे रहे ।

आईआईएमटी कालेज ऑफ मैनेजमेंट के निदेशक डॉ राहुल गोयल ने कहा कि छात्रों को स्कूल से निकलकर कॉलेज की दुनिया में प्रवेश के समय जो झिझक और आशंका होती है, उसे दूर करने के लिए फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया । पत्रकारिता एवं जनसंचार संकाय के डीन प्रोफेसर अनिल कुमार निगम ने कहा कि इस तरह के आयोजन से नये छात्र-छात्राओं का आत्म विश्वा स बढता है साथ ही उन्हो ने नये छात्र-छात्राओं को बेहतर कैरियर के लिए शुभकामनाएं दी।

ग्रुप डांस, सोलो डांस, रैंप मॉडलिंग और सेल्फीत कम्परटीशन कार्यक्रम में आकर्षण का केंद्र रहा। कार्यक्रम के शुरूआात मे छात्र और छात्राओं ने शुरो का जलवा बिखेरा ।मंच से लेकर मैदान तक सब सुरो पर झूम रहे थे।जब रैंप मॉडलिंग की बारी आयी तो एक एक कर छात्रों ने पहले पारम्प।रिक फिर पश्चिंमी परिधनो से सौन्द र्य बिखेरा । यशिता ,धीरज ,तुषार ने अपने डांस से धमाल मचा दिया। इसके बाद दिव्यांतक ,अक्षत और फरवा ने अपने गाने से सबको आश्चर्य चकित किया।स्टेसज पर एक तरफ छात्र थिरक रहे थे तो दूसरी तरफ स्टेज के नीचे लोग मस्तक होकर नाच रहे थे ।