Daily Archive: July 24, 2018

आईआईएमटी पहुंची “वेन ओबामा लव्ड ओसामा” फिल ्म की स्टार कास्ट

ग्रेटर नोएडा: वेन ओबामा लव्ड ओसामा फिल्म के स्टावर जैसे ही आईआईएमटी कॉलेज समूह पहुंचे, चारों ओर छात्र-छात्राओं की भीड़ उनसे मिलने के लिए उमड़ पड़ी ।फिल्मी कलाकारों को अपने बीच पाकर छात्र-छात्राओं मे बेहद उमंग और उत्साह था। फिल्मी के मुख्यत कलाकार मौसम शर्मा और स्वारती बक्शीि के अलावा मनोज बक्‍शी, मोहित बघेल,राहुल अवाना ओर आईआईएमटी कॉलेज के पत्रकारिता विभाग के छात्र गौरव किशोर शर्मा ने फिल्म में जोरदार अभिनय किया है ।

फिल्म का निर्देशन सुदीश शर्मा ने किया है और इसके निर्माता जैविन्द्रा सिंह है। यह पारिवारिक मनोरंजक फिल्मे है ।इस फिल्मर में दो धर्मो के बीच हो रहे विवाह सम्बंंधो को जोरदार तरीके से दर्शाया गया है।

आईआईएमटी कॉलेज समूह के प्रबंध निदेशक मयंक अग्रवाल ने व्हेमन ओबामा लब्डआ ओसामा फिल्म के सितारों का स्वागत किया और कॉलेज परिसर मे आने के लिए उनका धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि वे और उनके छात्र व्हेरन ओबामा लब्डा ओसामा फिल्म जरूर देखेंगे और फिल्म जरूर हिट होगी ।

फिल्मील सितारों के पहुंचते ही छात्र-छात्रायें खुशी से थिरकने लगे। कलाकारों ने कहा कि हम ऐसे संस्थान में बार-बार आना चाहेंगे और उन्होंने छात्रो से कहा कि वे उनकी 27 जुलाई को आने वाली फिल्म वेन ओबामा लव्ड ओसामा को अपने परिवार के साथ जरूर देखें। फिल्मे मे अन्यव कलाकारो के साथ आईआईएमटी कॉलेज के पत्रकारिता विभाग के छात्र गौरव किशोर शर्मा ने भी जोरदार भूमिका निभाई है। आईआईएमटी कालेज ऑफ मैनेजमेंट के निदेशक डॉ राहुल गोयल ने फिल्म की तारीफ की एवं फिल्मे मे काम करने वाले कलाकारो को एक अच्छीह एवं मनोरंजक फिल्मत बनाने के लिये बधाई दी।

Ryanites shines in 2nd National Games Award ceremony 2018

Ryan International School Greater Noida bagged overall 1st Position at 2nd National Games National Award 18 at Poorvi Delhi Khel parishad, Dilshad Garden, Delhi on 24th July 2018.

School secured by winning 6 Gold , 6 Silver & 6 Bronze Medals . Overall 8 schools & 260 students participated from UP, Rajasthan, Haryana, and Delhi in different age group in different age category. Vidit – IX, Naman -8, Shikhar – 10, PRiyanshi – 11, Aishwarya – 11, Aditya Jha -6 had bagged gold for school under different category.

The School Principal congratulated and appreciated all the students for their wonderful performance and motivated them for their future endeavors.

ग्रेटर नोएडा में हुए खौफनाक ट्रिपल मर्डर केस में बड़ा खुलासा, पांच आरोपी गिरफ्तार।

ग्रेटर नोएडा ट्रिपल मर्डर केस में आज पुलिस ने किया है बड़ा खुलासा । तीन दिन पहले 20 तारीख को मिली थी महिला की बंद घर में लाश। कल शाम नहर में मिली थी लड़के की लाश। लड़की की भी हत्या का पर्दाफाश जो गया है पर लाश का सुराग मिलना अभी बाकी है। मृतक मंजू, कृष्णकांत और प्रिया की 20 जुलाई को हुई थी हत्या। सर में गंभीर चोट की वजह से हुई थी मौत।

आज पुलिस द्वारा इस मामले में खुलासा करने के बाद सामने आया की मृतक लड़के और उसकी बहन आरोपियों के साथ नॉलेज पार्क के एक ही कालेज में पढ़ते थे। कॉलेज के सहपाठियों से बहन को लेकर हुए विवाद में बढ़ गई थी बात, जिसके बाद लड़के से रंजिश निकालने उसके घर गए थे लड़के । आवेश में हुई हत्याएं। आरोपी पढ़े लिखे छात्र।

सूत्रों के अनुसार घटना से कई दिन पहले ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाने में हो चुका था आपस में लिखित समझौता। विवाद बढ़ने पर थाने तक पहुंची थी बात। हालांकि उसके बाद भी हुई यह खौफ़नाक घटना।

ब्रेकिंग : ग्रेटर नोएडा सूरजपुर में पकड़े गए 2 बांग्लादेशी आतंकवादी!

ग्रेटर नोएडा :

सूरजपुर के यामाहा तिराहे से पकड़े गए हैं 2 बांग्लादेशी आतंकवादी। बताया जा रहा है की बांग्लादेश के आतंकवादी संगठन के सदस्य हैं दोनों ।

बंगाल STF, UP ATS और सूरजपुर पुलिस के संयुक्त आपरेशन में पकड़े गए हैं दोनों आतंकवादी ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुशर्रफ हुसैन और रुबेल अहमद नाम के आतंकवादी कलकत्ता में दर्ज मुकदमों में थे वांछित ।

(यह एक संक्षिप्त ब्रेकिंग अपडेट है, विस्तार में न्यूज कुछ समय पश्चात www.TenNews.in पर)