Daily Archive: March 16, 2018

आईआईएमटी कॉलेज में उर्जा स्‍पोर्टस फेस्‍ ट 2018 का आयोजन

 

 

नॉलेज पार्क 3 स्थित आईआईएमटी कॉलेज आफ मैनेजमेंट में दो दिवसीय उर्जा स्‍पोर्टस फेस्‍ट 2018 का आयोजन हुआ। स्‍पोर्ट फेस्‍ट में गली क्रिकेट,बैडमिनटन, दौड , रस्‍साकसी, कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। खेल प्रतियोगिता का उदघाटनकैप्‍टन अनुभा राठौर ने किया। कैप्‍टन अनुभा राठौर ने कहा कि खेल में हार जीत से भी महत्‍वपूर्ण है खेल की भावना ।अगर आप जी जान लगा कर खेलोगे जो जरूर जीतोगे।

कबड्डी में 11 टीमों ने भाग लिया जिसमें मनीष की टीम प्रथम स्‍थान पर और उत्‍तम की की टीम दूसरे स्‍थान पर रही।कबड्डी प्रतियोगिता ने दर्शको में रोमांच भर दिया ।दौड स्पर्धा में 120छात्रों ने भाग लिया जिसमें आर वी नार्थलैंड,दादरी के भूपेन्‍द्र भाटी प्रथम स्‍थान पर और आईआईएमटी के दया राम दूसरे स्‍थान पर रहे। छात्राओं की दौड स्पर्धा में 45 छात्राओं ने भाग लिया जिसमें चाहत प्रथम स्‍थान पर और पूजा दूसरे स्‍थान पर रही।

गली क्रिकेट में विभिन्न कॉलेजों की 23 टीमों ने भाग लिया। इसमें आईटीएस, एऩआईयू, रामईश, एफएमजी आदि कॉलेज की टीमें शामिल थी। बैडमिंटन की स्पर्धा में लगभग 32 मैच हुए, छात्रों की बैडमिंटन प्रतियोगिता में शारदा विश्वविद्यालयके विशाल सौरभ प्रथम स्‍थान पर और आईआईएमटी के अनुज दूसरे स्‍थान पर रहे। छात्राओं की बैडमिंटन प्रतियोगिता में शारदा विश्वविद्यालय की उमंग सोलंकी प्रथम स्‍थान पर और गलगोटिया विश्वविद्यालय की अनुदेशिका दूसरे स्‍थान पर रही।

रस्‍साकसी प्रतियोगिता को देखने के लिये छात्र-छात्राओं का हुजूम इक्‍कठा हो गया और अपनी अपनी टीम का मनोबल बढाने के लिये नारे लगाने लगा। छात्रों की रस्‍साकसी प्रतियोगिता में 28टीमों ने भाग लिया , जिसमें अभिनेत्र की टीम प्रथम स्‍थान पर और रिजवान की टीम दूसरे स्‍थान पर रही। छात्राओं की रस्‍साकसी प्रतियोगिता में 6 टीमों ने भाग लिया, जिसमें सुनीता की टीम प्रथम स्‍थान पर और स्‍वाती की टीम दूसरे स्‍थान पर रही

आईआईएमटी कॉलेज के प्रबंधन विभाग के निदेशक डॉ राहुल गोयल ने छात्र-छात्राओं के खेल भावना एवं प्रयास को सराहा एवं उन्‍हें आगे बढने के लिये प्रेरित किया।

 

सरकारी ठेकेदारी के लिए जारी हुए 691 चरित्र प ्रमाण पत्र

जनपद में मानकों के अनुसार कानून व्यवस्था बनाए रखने के उद्देश्य से विभिन्न प्रकार की कार्यवाही प्रस्तावित की जा रही है। इसी क्रम में जिलाधिकारी द्वारा पूरे जनपद में सरकारी विभागों में कर रहे ठेकेदारी के कार्य में जो व्यक्ति लगे हुए हैं ऐसे सभी सरकारी ठेकेदारों के लिए जिलाधिकारी कार्यालय से चालू वित्तीय वर्ष में 691 व्यक्तियों को वर्तमान तक चरित्र प्रमाण पत्र जारी किए गए हैं। जिनकी नाम एवं पते सहित सूची डीएम वार रूम गौतम बुद्ध नगर के माध्यम से आम नागरिकों तक भेजी जा रही है।

जिलाधिकारी ने संबंधित व्यक्तियों के संबंध में फीडबैक मांगते हुए कहा है कि यदि किसी आम नागरिक के संज्ञान में ठेकेदारी करने वाले व्यक्ति किसी असामाजिक कार्य में लिप्त हो या भूमाफिया का कार्य कर रहे हो तो उनके संबंध में गोपनीय सूचना जिला प्रशासन एवं डीएम वार रूम गौतम बुद्ध नगर पर दी जा सकती है ताकि संबंधित व्यक्ति का चरित्र प्रमाण पत्र निरस्त करते हुए कानूनी कार्यवाही की जा सके

“दावत-ए-जीबीयू” फ़ूड फेस्ट का गौतम बुद्धा यू निवर्सिटी में आयोजन

(16/03/2018) ग्रेटर नॉएडा :

गौतम बुद्धा यूनिवर्सिटी में बुधवार को एक भव्य फ़ूड फेस्टिवल "दावत-ए-जीबीयू" का आयोजन किया गया। ग्रेटर नॉएडा – नॉएडा क्षेत्र के मशहूर व्यंजनों से सजे इस विशेष खानपान महोत्सव में यूनिवर्सिटी के छात्रों और शिक्षकों ने भरपूर आनंद उठाया।

इस महोत्सव में यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार, डीन ऑफ़ स्टूडेंट अफेयर्स सहित सभी स्कूल ऑफ़ स्टडीज के डीन्स ने हिस्सा लिया.

गौतम बुद्ध नगर के प्रसिद्द फ़ूड विक्रेताओं के अलावा इस फ़ूड फेस्ट में यूनिवर्सिटी के छात्र – छत्राओं द्वारा भी विभिन्न व्यंजनों और मनोरंजन के स्टॉल लगाए गए। अंतर्राष्ट्रीय छात्रों द्वारा भी अपने देश की सांस्कृतिक विरासत को दर्शाने के प्रयास किये गए जिसे सभी ने बेहद सराहा।

इस एक दिवसीय फ़ूड फेस्टिवल में गौतम बुद्धा यूनिवर्सिटी के करीब 3000 लोगों ने हिस्सा लिया। गेट मास्टर, टाइम टू टी, केवेंटर और लांड्री सॉलूशन ने छात्रों के सर्वागीण विकास को बढ़ावा देने के लिए इस इवेंट को प्रायोजित किया था।

Greater Noida : हर्षोउल्लास के साथ शुरू हुआ उमंग 2018, प्रतियोगितायें प्रारम्भ !

नारियल फोड़ कर ग्रेनो अथॉरिटी के वरिष्ठ प्रबंधक आनंद मोहन एवं राजेंद्र भाटी ने आज किया उमंग 2075 का उद्घाटन. इसी के साथ सिटी पार्क में आयोजित हो रहे भव्य भारतीय नव वर्ष महोत्सव में प्रतियोगितायें प्रारंभ!

(यह सिर्फ एक ब्रेकिंग अपडेट है, इस विषय में विस्तृत खबर कुछ समय पश्चात www.tennews.in पर पढ़े )

Galagotias University convocation on 17th March, BJP National Spokesperson Dr. Sambit Patra to be Chief Guest!

Greater Noida’s Galgotias University is going to organize its convocation on 17th March. Chancellor Suneel Galgotias informed that Dr. Sambit Patra, National Spokesperson of BJP will be the chief guest and SP Shukla, Chairman of Mahindra Aerospace has consented to be the Guests of honor at the occasion. The convocation ceremony is schedule to start around 10:30 am on 17th March and will commence around noon.

PwC submits draft TEFR of Greenfield Airport at Jewar to Yamuna Authority!

(16/03/2018) Greater Noida :

Price Waterhouse Coopers which was assigned the task of preparing Techno Economic Feasibility Report for upcoming Greenfield airport at Jewar completed the draft of TEFR report and submitted it to Yamuna Authority CEO Arun Veer Singh, who was also accompanied by OSD Shailendra Bhatia.

PwC was appointed consultant agency for preparing TEFR after e-bid process in December 2017. In about three months it has submitted the TEFR draft to YEIDA which is the nodal agency for Jewar Airport.

शिव कुमार हत्या मामले में सहदेव भाटी के घर कुर्की

ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना इलाके में बीजेपी नेता शिव कुमार वह 2 गनर की हत्या में मामले में नोयडा पुलिस की बड़ी करवाई । सहदेव भाटी वह शेरू भाटी के दिल्ली इस्थित घर पर की कुर्की । कुख्यात गैंग ईस्टर सूंदर भाटी का है भाई।