Daily Archive: February 22, 2018

ग्रेटर नोएडा में फिर एनकाउंटर, एक पुलिसकर ्मी घायल ।

ग्रेटर नोएडा: दादरी में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ होने की सूचना । एक पुलिसकर्मी को भी लगी है गोली ।

त्वरित खबर सूत्रों के आधार पर, विस्तृत खबर कुछ समय पश्चात!

नोएडा के बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में मारुत ि सुज़ुकी आॅटोप्रिक्स 2017 फ़ाइनल का आयोजन कल से !

ग्रेटर नॉएडा (22/02/2018)

उल्टी गिनती शुरू हो गई है, मैदान तैयार है और 8 शहरों के मोटरस्पोर्ट्स खिलाड़ी ने कमर कस लिए हैं क्योंकि पहली बार आॅटोप्रिक्स चैम्पियन के इस ताज के लिए कांटे का टक्कर है। नोएडा के मशहूर बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में इस प्रतिस्पर्धा के अंतिम राउंड में पहुंचे 72 प्रतिभागियों के कौशल की अग्नि परीक्षा होगी।

क्वालीफाइंग राउंड्स में कामयाब प्रतिभागियों को 25 फरवरी, 2018 को ग्रैण्ड फिनाले में अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा और उनके सामने जीत का सेहरा के संग एक नई मारुति सुज़ुकी स्विफ्ट जीतने का रोमांचक अवसर होगा।

यह देश स्तर की अंतिम प्रतियोगिता है जिसका आयोजन 23 फरवरी को होगा और समापन 25 फरवरी को ग्रैंड फिनाले के साथ होगा। समापन समारोह 25 फ़रवरी को शाम 3 से होगा।

आॅटोप्रिक्स एक अनोखी रेस प्रतिस्पर्धा है जो मोटरस्पोर्ट्स में कदम रखने वाले नए उभरते और गैर-पेशेवर लोगों को सुरक्षित परिवेश में उनका ड्राइविंग स्किल्स परखने और प्रदर्शित करने का अवसर देती है ताकि वे अन्य कठिन रेस जैसे कि मारुति सुजुकी डेजर्ट स्टाॅर्म, रेड डे हिमालया आदि के लिए तैयार हो सकें। आॅटोप्रिक्स के बंगलुरु में पहले आयोजन के बाद चंडीगढ़, कोयम्बटूर, इंदौर, गुरुग्राम, गुवाहाटी, पुणे और अब नोएडा में इसके फाइनल का भव्य आयोजन है। आॅटोप्रिक्स 2017 में हाई-आॅक्टेन एनर्जी और चुनौती भरे टेस्ट ट्रैक पर मोटरस्पोर्ट्स में भाग लेने को उत्साहित पूरे देश के सैकड़ों लोगों की भागीदारी देखी गई।

युवाओं को मोटरस्पोर्ट्स में शामिल करने और उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए मारुति सुज़ुकी आॅटोप्रिक्स ने स्पाॅट रजिस्ट्रेशन की आसान प्रक्रिया बनाई है और लोगों को उनके सामान्य वाहन में बिना किसी तब्दीली भाग लेने का अवसर दिया है।

तीन माह पहले घर से गायब हुआ युवक सकुशल बरा मद

ग्रेटर नोएडा की कासना थाना पुलिस ने तीन माह पहले घर से नाराज होकर चले गये लड़के को सकुशल बरामद कर आज उसके परिजन को सौंप दिया। बरागिया निवासी नवादा थाना कासना जनपद गौतमबुद्धनगर का पुत्र विनोद तीन माह पूर्व अपने घर वालों से नाराज होकर चला गया था। जिसके सम्बन्ध थाना कासना में मुक़दमा पंजीकृत किया गया था। इसी मुकदमा से सम्बन्धित लापता विनोद को आज कासना थाने के सब इंस्पेक्टर कुलदीप मलिक ने बरामद कर उसके परिजनों को सकुशल सौंप दिया। लड़के के परिजनों ने कासना पुलिस के इस कार्य की बहुत प्रशंसा की और धन्यवाद दिया।

अब नोएडा, ग्रेटर नोएडा में भी घर खरीदने वालों को मिलेगी सब्सिडी |

नोएडा, ग्रेटर नोएडा में घर खरीदने की तैयारी में जुटे लोगों को जल्द ही एक बड़ी राहत मिलने वाली है। जल्द ही मध्यम आय वर्ग वाले होम बायर्स नोएडा, ग्रेटर नोएडा में अपने होम लोन पर पीएम आवास योजना के तहत तकरीबन 2.5 लाख तक की इंट्रेस्ट सब्सिडी हासिल कर सकेंगे। यूपी सरकार ने एनसीआर के इन दो इलाकों के नाम आवास और शहरी कार्य मंत्रालय को सब्सिडी स्कीम में आने वाले शहरों की लिस्ट में जोड़ने के लिए भेज दिया है।