Daily Archive: February 20, 2018

बदमाश संजय के परिजनों ने शव लेने से किया इन कार,

ग्रेटर नोएडा

बीती रात एनकाउंटर में मारे गए बदमाश संजय के परिजनों ने शव लेने से किया इनकार, गाँव के लोगों ने पंचायत कर लिया निर्णय, शव लेने नहीं जायगा कोई ।

कुख्यात संजय गांव के आस पास के लोगों में भी बना हुआ था आतंक का पर्याय

संजय पर दर्ज थे 40 मुकदमे , कई मामलों में सजा भी हो चुकी थी ।

संजय के परिजनों ने ग्रेटर नोएडा पुलिस को लिखित में दी सूचना-

संजय एक बदमाश था और सभी लोग उससे परेशान थे, बदमाश से हमारा कोई संबंध नहीं, हमें शव नहीं लेना ।

बदमाश के परिवार ने पेश किया बड़ा उदाहरण, जिससे अपराध की दुनिया में कदम रखने वालों को मिलेगा सबक ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कर कमलों से ह ोगा उतर प्रदेश इन्वेस्टर्स समिट 2018 का उद्घाटन

21 फरवरी को लखनऊ में इन्वेस्टर्स समिट का उद्घाटन सुबह 10:30 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कर कमलों द्वारा किया जाएगा। इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण दूरदर्शन चैनल 1 पर किया जाएगा। 21 एवं 22 फरवरी 2018 को प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री जी की अध्यक्षता में इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन लखनऊ में किया जा रहा है।

22 फरवरी को शाम 4:00 बजे भारत के राष्ट्रपति के द्वारा समापन कार्यक्रम की अध्यक्षता की जाएगी। जिसका सीधा प्रसारण दिल्ली दूरदर्शन चैनल 1 पर किया जाएगा। जिलाधिकारी ने जनपद वासियों का आव्हान करते हुए कहां है कि इस आयोजन का लाभ उठाने के उद्देश्य से सीधा प्रसारण देख सकते हैं। जिलाधिकारी ने यह भी बताया कि कलेक्ट्रेट परिसर में लइडी वैन के माध्यम से भी इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम का प्रसारण दिखाने की व्यवस्था जनसामान्य के लिए की गई है। अतः अधिक से अधिक जन सामान्य व्यक्ति कलेक्ट्रेट में भी इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण देख सकते हैं।

आईआईएमटी कालेज ऑफ पोलिटेक्‍नीक मे वार्षि क टेक्‍नोविज 2018 का आयोजन

ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क स्थित आईआईएमटी कॉलेज ऑफ पोलिटेक्‍नीक मे वार्षिक टेक्‍नोविज 2018 का आयोजन किया गया । साथ इस कार्यक्रम में दिल्‍ली-एनसीआर के विभिन्न कॉलेज के छात्र एवं छात्राओं ने हिस्‍सा लिया। आपको बता दे की इस कार्यक्रम में दिल्ली एनसीआर के 12 कॉलेजों के लगभग 400 से ज्यादा छात्र-छात्राओं ने विभिन्‍न प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया। विभिन्‍न तरह की प्रतिस्‍पर्द्धाओं में विद्यार्थियों ने थ्रेड कटिंग सर्किट डिजाईन मोटर की मरम्त, ,ऑटोकैड,,सर्विसिंग ,वेल्डिंग आदि में भाग लियाl वही इस कार्यक्रम के दौरान प्रर्यावरण पर आधारित पेन्टिंग का भी प्रदर्शन किया गया।

साथ ही इस कार्यक्रम में आए छात्र – छात्राओं को आईआईएमटी कॉलेज समूह के प्रबंध निदेशक मयंक अग्रवाल ने सम्बोधित करते हुए कहा कि विद्यार्थी का ऐसा जीवन होता है की वो सही तरीके से ज्ञान को ग्रहण करे , साथ ही सही दिशा में इस ज्ञान का भरपूर आनंद उठाएं।रचनात्‍मक प्रतिस्‍पर्द्धाओं में विद्यार्थियों के शिरकत करने से उनके व्‍यक्तित्‍व का संपूर्ण विकास होता है। थ्रेड कटिंग मे शिवम राठौर प्रथम स्थान पर रहे l काउंटर स्ट्राइक मे आदित्य पाण्डेय प्रथम स्थान पर रहे l सर्किट डिजाईन मे धनञ्जय खरे प्रथम स्थान पर रहे l वेल्डिंग मे प्रिंस कुमार प्रथम स्थान पर रहे l कार्यक्रम का संयोजन आईआईएमटी कालेज ऑफ पोलिटेक्‍नीक के निदेशक उमेश कुमार ने किया। आईआईएमटी कालेज ऑफ पोलिटेक्‍नीक के निदेशक उमेश कुमार ने सभी अतिथियों का स्‍वागत कर उनको सम्‍मानित किया