Daily Archive: January 21, 2018

दनकौर : छात्रों के बीच छोटे से विवाद को लेक र जमकर चले लात घुसे,

दनकौर : दनकौर के एक इंटर कॉलेज में छात्रों के बीच झगड़ा हो गया और एक दूसरे पर जमकर लात घुसे चले जिसमे में कई छात्र घायल हो गए। घटना दनकौर थाने की है , दनकौर सिटी स्थित एक इंटर कॉलेज के छात्रों के 2 गुटों में क्लास में बैठने को लेकर को झगड़ा हो गया। इस दौरान दोनों तरफ से चले लात-घूसों में कई छात्र घायल हो गए। इस मामले में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के खिलाफ कोतवाली में शिकायत दी है। पुलिस जानकारी के अनुसार , सिटी के एक इंटर कॉलेज के 2 छात्र गुटों में सीट पर बैठने को लेकर विवाद हो गया। बताया जाता है कि कुछ देर बाद दोनों ने अपने साथियों को फोन कर कॉलेज के बाहर बुला लिया। उसके बाद दोनों गुटों में जमकर डंडे और लात-घूंसे चले। घटना की सूचना मिलने पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो सभी छात्र भाग खड़े हुए। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के आधार पर आरोपी गुट के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ग्रेनॉएडा : रेजिडेंट्स ने सुविधाओं की मां ग की , बिल्डर ने अपने गुर्गो से पिटवाया

ग्रेटर नॉएडा : अपार्टमेंट्स की सोसाइटी में रहने वाले लोगो ने सुविधाओं की मांग को लेकर बिल्डर के खिलाफ जमकर हंगामा किया। साथ ही बिल्डर ने अपने गुंडे बुलाकर हंगामा कर रहे लोगो से मारपीट की , मामला बिसरख थाने का है , ग्रेनो वेस्ट स्थित अजनारा होम्स सोसायटी के रेजिडेंट्स ने सुविधाओं की मांग को लेकर को हंगामा किया। आरोप है कि इस दौरान बिल्डर ने अपने बाउंसरों से रेजिडेंट के साथ मारपीट की। गुस्साए सोसाइटी के लोगो ने बिल्डर के खिलाफ बिसरख कोतवाली में तहरीर दी गई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। वहीं, बिल्डर की ओर से मारपीट के आरोपों को गलत बताया गया है। जानकारी के अनुसार, अजनारा होम्स में सोसाइटी के कुछ लोगो ने सुबह करीब 50 लोगों ने बैनर लेकर बिल्डर के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। लोगों ने आरोप लगाया कि यहां क्लब, स्विमिंग पूल, बिजली, मेंटिनेंस, इंटरकॉम, फायर फाइटिंग सिस्टम और सिक्यॉरिटी की अच्छी व्यवस्था नहीं है। वहीं, मेन्टिनेंस चार्ज अधिक वसूला जा रहा है। आरोप है कि बिल्डर के लोगों ने ऋषभ का गला दबाकर मारने का प्रयास किया गया। इस दौरान सूचना मिलने पर बिसरख पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लोगों को शांत कराया। पुलिस ने इस मामले में 5-6 लोगों के खिलाफ बिसरख कोतवाली में दर्ज की है ।

जेवर : बच्चे की शरारत से परेशान थे माँ बाप , पुलिस ने बच्चे को जंजीर से कराया मुक्त

जेवर : 10 साल के बच्चे को पुलिस ने अंडरपास के पास से बरामद किया। जब पुलिस बच्चे से पूछताछ की पुलिस को गुमराह करने के लिए खुद के अपहरण की झूठी कहानी सुना दी। घटना जेवर थाने की है , बच्चे की शरारत से तंग आकर उसके माता-पिता ने जंजीर से बांध दिया था , बच्चा खुद को छुड़ाकर जंजीर के साथ ही घर से भाग निकला। लोगों की सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो बच्चे ने खुद के अपहरण की कहानी सुना डाली। उसने कहा कि उसे पलवल से ट्रक चालक ने अपहरण कर लिया था और जेवर में छोड़ दिया। जांच के बाद उसकी असलियत खुली।पुलिस की सुचना के आधार पर कि रात में 100 नंबर पर पुलिस को सूचना मिली थी कि अंडरपास के नजदीक 10 साल का एक बच्चा मिला है। उसके पैर में जंजीर बंधी हुई है। इस पर पुलिस मौके पर इस पर पुलिस मौके पर पहुंची तो बच्चे ने कहा कि उसे पलवल से अपहरण किया गया था। इसके बाद नोएडा पुलिस ने पलवल पुलिस से संपर्क किया, लेकिन पुष्टि नहीं हो पाई। इसके बाद जेवर में ही छानबीन की गई। शनिवार सुबह उसके परिजन पुलिस से मिले। उसके बाद असली कहानी का पता चला। पुलिस ने बच्चे को इस तरह बांध कर रखने पर परिजनों को फटकार लगाई। परिजनों ने कहा कि उसकी शरारतों से तंग आकर ऐसा करना पड़ा। भविष्य में ऐसा न करने की चेतावनी देकर पुलिस ने बच्चे को परिजनों के हवाले कर दिया।