Daily Archive: January 18, 2018

मैडम सुवीना मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में सेंट जोसेफ एवं भरत राम स्कूल के बीच हुई कड़ ी टक्कर

सेंट जोसेफ स्कूल सेक्टर अल्फा वन में चल रहें श्तृतीया मैडम सुवीना मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में आज दो स्पर्धाऐं हुई जिसमें पहली स्पर्धा गे्रटर नोएडा वल्र्ड स्कूल एवं भरत राम स्कूल के बीच हुई एवं कड़ी टक्कर देखने को मिली। पहले मैच में भारत राम स्कूल ने शिवम् (44 बाॅल -45 रन, 7 चैके) एवं हर्ष (16 बाॅल-14रन, 2 चैके) की बल्लेबाजी की मदद से कुल 106 रन बनाये जबाव में गे्रटर नोएडा वल्र्ड स्कूल की टीम ने सधी हुई शुरूआत की और आयूष ने 22 बाॅल में 35 रन (5 चैके, 1 छक्का) विकेट ने 15 बाॅल 21 रन (3 चैके-1 छक्का) की पारी भी काम नहीं आयी और स्कोर 3 रन कम रह गया। और अन्ततः भरत राम स्कूल ने यह मैच 3 रन से जीत लिया। मैन आॅफ द मैच मैच-1 शिवम् को दिया गया।

आज गंेद बाजी में गे्रटर नोएडा वल्र्ड स्कूल के हर्ष ने 3 ओवर में 13 रन देकर 5 विकेट, विक्रांत ने 3 ओवर में 27 रन देकर 2 विकेट लिए वहीं शिवम् ने 3 ओवर में 19 रन 3 विकेट,

निकलेश ने 3 ओवर में 14 रन देकर 3 विकेट लिए। वही दूसरी मैच जो जे. पी. इन्टरनेशनल स्कूल एवं होली पब्लिक स्कूल क बीच हुआ जे. पी. इन्टरनेशनल स्कूल की टीम ने निर्धारित 15 ओवर में 102 रन बनाये। दूसरी पारी में होली पब्लिक स्कूल की टीम ने 2 विकेट पहली ओवर में खो दी। एवं जे. पी. इन्टरनेशनल स्कूल के गेंदबाज राहुल ने अपने पहले 2 ओवर में 4 विकेट झटक लिये। जिससे बल्लेबाजी करने वाली टीम उभर नही पायी और 68 रन ही बना पायी और 34 रन से मैच हार गयी।

ग्रेटर नोएडा के जैतपुर वैशपुर गाँव में आय ोजित राजपूत उत्थान सभा में हुआ फ़िल्म पदमावत क ा विरोध

ग्रेटर नोएडा के गाँव जैतपुर वैशपुर के प्राइमरी स्कूल के प्रांगण में राजपूत उत्थान सभा के नगर उपाध्यक्ष उमेश रावल ने राजपूत समाज के लोगों को एकत्रित कर सभा का आयोजन किया। जिसकी अध्यक्षता नत्थी सिंह रावल ने की व विशिष्ठ अतिथि के रूप में कथित संगठन के उत्तर प्रदेश संरक्षक डॉ हरिसिंह शेखावत का स्वागत किया गया।

सभा मे सभी ने अपने अपने विचार रखे। डॉ शेखावत ने कहा कि “आज राजपूत समाज को एकजुट होने की जरूरत है विवादित फ़िल्म पदमावत को बैन करवाना आज समस्त समाज का एक अहम मुद्दा बना हुआ है जिसका रिलीज होना समाज के लोगों के हित में नही है। सरकार को शांति व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए फ़िल्म को बैन करना चाहिए।”

वहीं पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष ठाकुर धीरज सिंह ने कहा कि “आज गलत राजनीति के चलते भाजपा सरकार के विधायक और सांसद सब चुप चाप बैठकर देख रहे हैं कोई भी इस अहम मुद्दे पर अपनी टिपणी नही कर रहा है जोकि उचित नही है। हिंदुत्व की सरकार कही जाने वाली भाजपा की सरकार ने आज यह साबित कर दिया है कि यह केवल वोट बैंक की राजनीति करने वाली सरकार है जिसके दुष्परिणाम भाजपा को भविष्य में भुगतने पड़ सकते हैं।”

मौके पर ओमप्रकाश चौहान, विजेंद्र भाटी भाजपा नेता, वीरेंद्र रावल, डॉ अशोक रावल, बाला देवी, रमेश राणा, रघुराज सिंह, संदीप रावल, युग शिशोदिया आदि सैंकड़ों लोग मौजूद रहे।