Daily Archive: January 13, 2018

दादरी : प्रधान की शिकायत करना महिला को पड़ा महंगा

ग्रेटर नॉएडा : जहां सूबे की योगी सरकार रिश्वतखोरी जैसी बुरी कृतियों को जड़ से खत्म करने में लगी है तो वही दूसरी तरफ आज भी समाज के कुछ लोग रिश्वत लेने से बाज नहीं आ रहे है। ऐसा ही एक मामला जारचा कोतवाली एरिया के नूरपुर गांव का है कुछ दबंगों ने एक महिला सहित चार लोगों को मारपीट कर घायल कर दिया। आरोप है कि एक महिला को रास्ते में कपडे भी फाड़ दिए गए। हालांकि पुलिस का कहना है कि महिला के कपड़े फाड़े गए थे, निर्वस्त्र करने की बात गलत है। पुलिस रिपोर्ट दर्जकर मामले की जांच कर रही है घटना 5 दिसंबर की है नूर पुर गांव में डीएम बीएन सिंह और बीडीओ से प्रधान द्वारा शौचालय के नाम पर 2 हज़ार रुपये की की शिकायत की थी। इससे गुस्सए प्रधान के समर्थको ने मिलकर शिकायतकर्ताओं के साथ मारपीट की। जिसमे शिकायतकर्ता महिला के कपडे भी फट गए थे। पीड़ित महिला ने पुलिस थाने में नामजद आरोपियों के खिलाफ से शिकायत दर्ज कराई है पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है

दादरी : दबंगो ने किया प्लाट पर कब्ज़ा

दादरी : दादरी क्षेत्र में दबंगो के द्वारा प्लाट पर कब्ज़ा करने का मामला प्रकाश में आया है और साथ ही आरोपियों ने पीड़ित को जान से मरने की धमकी भी दी है। दादरी के नई आबादी के ग्रीन पार्क के पास चुंगी मोहल्ले में पीड़ित ने कई साल पहले 90 गज का प्लाट ख़रीदा था उस वक्त पीड़ित ने प्लाट पर चारदीवारी कर दी थी। लेकिन आज पीड़ित प्लाट पर गया तो मालूम चला की यहां पर किसी दबंग ने कब्ज़ा कर लिया है ,जब प्लाट मालिक जब अपने प्लाट से कब्जा हटाने की बात कही तो आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी देने लगे। पीड़ित ने दादरी पुलिस से दबंगों के खिलाफ पुलिस से शिकायत करते हुए न्याय की गुहार लगाई है। रेलवे रोड निवासी नितिन कुमार गर्ग का आरोप है कि उन्होंने पत्नी सोनिया अग्रवाल के नाम से 25 फरवरी 2016 को दादरी निवासी दिनेश चंद से 90 गज का प्लाट नई आबादी के ग्रीन पार्क के पास पुरानी चुंगी मोहल्ले में खरीदा था। उन्होंने उस समय प्लाट की चारदीवारी करा दी थी। आरोप है कि दस जनवरी 2018 को वह अपना प्लाट देखने पहुंचे तो कुछ लोग फर्जी बैनामा दिखाते हुए उस प्लाट को अपना बताने लगे। आरोप है कि दबंगों ने पीड़ित को धमकाया कि यदि दोबारा वह प्लाट पर आया तो जान से मार दिया जाएगा। पीड़ित नितिन ने राम निवास, अब्दुल सलाम, इमामुद्दीन, नजमा, ताहिर, आमिर, मोहसिन, सलमान, जैतून आदि के खिलाफ फर्जी तरीके से प्लाट का बैनामे के आधार पर अवैध कब्जा करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दनकौर : बिजली चोरी के आरोप में 9 लोग के खिला फ हुआ मामला दर्ज

दनकौर : पिछले कुछ दिन से बिजली विभाग़ की तरफ से बिजली चोरी के खिलाफ एक अभियान चलाया जा रहा है जिसके कारण अब तक काफी लोगो को बिजली चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। शुक्रवार को भी बिजली विभाग ने दनकौर कोतवाली क्षेत्र के दलेलगढ़ गांव में अभियान चलाकर बिजली चोरी के आरोप में 9 लोगो को गिरफ्तार किया गया है ये सभी आरोपी बिना मीटर के बिजली अवैध तरीके से इस्तमाल कर रहे थे। एनपीसीएल विभाग की टीम ने बिजली चोरी करने वाले 9 लोगों के खिलाफ शुक्रवार को केस दर्ज किया है। विभाग के जूनियर इंजिनियर योगेश कुमार ने बताया कि छापामार कार्रवाई के दौरान दलेलगढ़ गांव में अनिल, सुखपाल, मनोज, जयपाल, नानक, निरंजन हरनंदी, मुख्तयार और आशा को अवैध कटिया डालकर चोरी करते पकड़ा है।