Daily Archive: December 21, 2017

ग्रेनो अथॉरिटी पर तालाबंदी करने के लिए पंचायत I

26 दिसंबर को ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी पर तालाबंदी करने के लिए किसानों ने रणनीति बनानी शुरू कर दी है। इसके तहत किसानों ने बुधवार को ग्रेटर नोएडा के चार गांवों में अलग-अलग पंचायत की। किसानों ने अथॉरिटी अधिकारियों पर किसान विरोधी होने का आरोप लगाते हुए अथॉरिटी पर होने वाली तालाबंदी में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने की हामी भरी है।

शराब माफियों के खिलाफ जिला प्रशासन सख्त , अ भियान के दौरान कई शराब माफिया गिरफ्तार

जिलाधिकारी बीएन सिंह के निर्देशानुसार 20 दिसंबर को नोएडा के चौड़ा रघुनाथ पुर सेक्टर 22 के पास चेकिंग के दौरान 18 पेटी क्रेजी रोमियो ब्रांड की अरूणाचल प्रदेश की अवैध मदिरा के साथ 1-अक्षय पुत्र वेदपाल नि. सोनीपत हरियाणा को एक सैन्ट्रो कार D L3C AA 1233 बरामद किया गया। वाहन व अभियुक्त को कब्जे में लेकर थाना – 24 में एफआईआर दर्ज कर ली गयी है । इसके साथ ही महामाया फ्लाईओवर के पास सेक्टर 37 को जाने वाले मोड़ पर एक टाटा इंडिका नं UP 16 BT 6349 के साथ 10 पेटी क्रेजी रोमियो ब्रांड की अरूणाचल प्रदेश की अवैध मदिरा के साथ 1-वसीम पुत्र मुंसिफ अली नि. बुलन्द शहर 2-अकरम पुत्र गुलशेर नि. बुलन्द शहर को गिरफ्तार किया गया। वाहन व अभियुक्त को कब्जे में लेकर थाना सेक्टर 39 में एफआईआर दर्ज करायी गयी।इसके साथ एक स्विफ्ट कार नं UP 16 ET 4292 से 8 पेटी क्रेजी रोमियो ब्रांड की अरूणाचल प्रदेश की अवैध विदेशी शराब के साथ 1-विक्की पुत्र पूरन सिंह नि. बिसरख 2-सचिन पुत्र राजेश नि. गौर सिटी 3-राहुल पुत्र वेद प्रकाश नि. खोड़ा गाजियाबाद को गिरफ्तार किया गया।सभी को सम्बन्धित थाने में एफआईआर दर्ज करायी गयी। बरामद शराब की कुल कीमत लगभग 5 लाख रुपए है।

यमुना एक्सप्रेस वे पर हुआ बड़ा हादसा , एक की मौत तीन घायल

यमुना एक्सप्रेस वे आज एक बड़ा हादसा देखने को मिला | दरसल आज सुबह कोहरे के कारण आगरा की तरफ जा रही रोड वेज बस ने पीछे से ट्रक में टक्कर मार दी | आपको बता दे की टक्कर इतनी जबरदस्त थी की बस अनियंत्रित होकर बराबर में बुलेट से चल रहे ऑस्ट्रेलिया निवासी को बस ने अपनी चपेट में ले लिया | जिसमे माथव गंभीर रूप से घायल हो गया | वही घायल को जब अस्पताल ले जाया गया तब तक माथव ने दम तोड़ दिया | साथ ही इस हादसे में तीन लोग घायल हो गए जिन्हे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है | वही सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बस और ट्रक को रास्ते से हटवाया गया |