Daily Archive: October 22, 2017

छठ के अवसर पर गूंजेगा पूर्वांचल बिहार गीत संगीत

छठ पूजा सेवा समिति के पधाधिकारियों ने आई०इ०सी कॉलेज के सामने स्तिथ छठ पूजा पार्क में बैठक करके व्यवस्था का जायजा लिया। समिति के अध्यक्ष रामजी पांडेय ने कहा की काफी भारी संख्या में लोग यहाँ पर आते है इसलिए हर प्रकार की सुविधा का ध्यान रखा जा रहा है। अथॉरिटी के अधिकारी आनंद मोहन सिंह ने वहाँ पर श्रद्धालुवो के सुविधानुसार चीजों को दुरुस्त करने के निर्देश कर्मचारियों को दिए।समिति के सांस्कृतिक सचिव महेंद्र यादव ने बताया की छठ के अवसर पर ग़ाज़ीपुर से मशहूर कलाकार बालचरण यादव एवं साथी एवं बनारस की सगीत कलाकार रजनीगंधा भोजपुरी गीतो की छटा बिखेरेंगी। इस अवसर पर सांस्कृतिक बिरहा मुकाबला भी कलाकारों के बीच में होगा।आज इस वासर पर अमरनाथ पांडेय , आलोक सिंह , परशुराम यादव , आर के शाही , मनोज पांडेय , महेंद्र यादव , रामजनम पांडेय ,पवन मिश्रा आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Idol at Jain Mandir at Greater Noida stolen

ग्रेटर नोएडा :- श्री दिगम्बर जैन मदिर से अष्ट धातु की बहुमुल्य मूर्ति चोरी होने के विरोध में जैन समाज के लोगो का चौथे दिन भी धरना जारी, ग्रेटर नोएडा के कई सामाजिक संगठन समर्थन में उतरे।

सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में 9 साल के मासूम की हत्या।

सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में 9 साल के मासूम की हत्या। सूरजपुर के जंगल में मिला शव। संतोष नगर कॉलोनी का रहने वाला था बच्चा। परिजनों ने 6 दिन पहले दर्ज करवाया था अपहरण का मुकदमा।

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने जुआ खेलते हुए मौके प र तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा पुलिस द्धारा चलाए जा रहे अभियान अवैध जुआ,सट्टा, एवं वाछित अपराधियों के संदर्भ में थानाध्यक्ष इकोटेक-3 के नेतृत्व में सघन गस्त भ्रमण चेकिंग के दौरान जुआ खेलते हुए मौके पर तीन आरोपी को गिरफ्तार किया गया | जिनके कब्जे से ताश के पत्ते व रूपये बरामद किए गए | फ़िलहाल पुलिस ने इन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है |