Daily Archive: September 14, 2017

DREAM DUBAI OF 560 PERSONS SHATTERED , ONE ACCUSED ARRESTED IN GREATER NOIDA

न्यूज़ फ्लैश
ग्रेटर नोएडा के कासना थाना इलाके में विदेश भेजने के नाम पर 560 लोगों से की गई ठगी, 4 लोगों ने दुबई भेजने के नाम पर लाखों रुपए हड़पा, फर्जी वीजा मिलने के बाद मामले का हुआ खुलासा, ग्रेटर नोएडा में 4 लोग मिलकर चलाते थे फर्जी एजेंट की दुकान, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार, तीन फरार, कासना थाने पर सैकड़ों की तादात में पीड़ित लोग हुए इकट्ठे।

SISTERS ON SCOOTY LOOTED , ONE HOSPITALISED IN KAILASH HOSPITAL GREATER NOIDA

ग्रेटर नोएडा में बदमाशों का आतंक, घर से निकलना महिलाओं का हुआ दुश्वार, शाम ढलते ही बाइक सवार बदमाशों ने दो सगी बहनों को बनाया निशाना, स्कूटी पर जा रही दोनों बहनों को टक्कर मारकर पर्स और मोबाइल लूटा, टक्कर लगने से सड़क पर 200 मीटर तक घिसटती गई दोनों बहने, चोट लगने से दोनों बहनों को निजी अस्पताल में कराया भर्ती, ग्रेटर नोएडा के कासना थाना इलाके में बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम।

#BetiBachao! : Two Greater Noida Girls Injured in Horrific Snatching Attempt!

Two sisters who are residents of Beta-1 sector of Greater Noida were attacked by miscreants who attempted to snatch their purses and mobile.
On offering resistance the girls were dragged with their scooty for about 200 metres and were injured in the targic accident. While one of the girl was discharged after first-aid, the other is admitted and recovering in a private hospital.

The incident took place today evening in Greater Noida’s Kasna Police station area.

Such horrific attempts by miscreants in city area during busy hours raises staggering questions on law and order situation of the area.

बहाल हुए गौतम बुद्ध नगर के पूर्व लोकप्रिय जिलधिकारी एन पी सिंह !

गौतम बुद्ध नगर के पूर्व जिलाधिकारी एन पी सिंह को उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा मुख्यमंत्री कार्यालय के अनुमोदन के पश्चात प्रशासनिक सेवा में बहाल कर दिया गया है। ‘
गृह मंत्रालय की रिपोर्ट आने के पश्चात यह आदेश जारी हुआ है। ज्ञात हो की सहारनपुर दंगो के पश्चात तत्कालीन जिलाधिकारी रहते हुए एन पी सिंह को निलंबित कर दिया गया था।

बहाल होने के बाद नव-नियुक्ति और प्रभार की जानकारी अभी प्राप्त होनी शेष है।

14-15 सितम्बर को दुबारा होना था उच्च स्तरीय म ंत्रि-समूह का दौरा, टला।

बायर्स और बिल्डर के बीच चल रहे विवाद को लेकर नॉएडा ऑथारिटी ने प्रदेश सरकार को जो रिपोर्ट पेश की उसके मुताबिक लगभग 78000 बायर्स अपने घर का इंतजार कर रहे है।

प्रदेश सरकार द्वारा बनाई गई तीन मंत्रियों की समिति ने पिछले दिनों दौरा कर बिल्डर व बायर्स से बात कर मंत्रियों में बायर्स के पछ में कुछ फैसले लिये थे जिनके मुताबिक करीब 50000 बायर्स को अगले तीन महीने में उनके घर की चाबी मिल सकती है पर अभी भी कई बायर्स ऐसे है जो मझधार में फसे है।

बचे हुए बायर्स की परेशानी सुलझाने के लिये मंत्रियों की तीन सदस्यीय समिति ने 14व15 सितंबर आने का वादा किया था इन बायर्स को लेकर बिल्डर और अफसरों के बीच अभी बहस जारी है इसका हल निकालने में लगता है अभी और टाइम लगेगा । जिसकी वजह से 14 व 15 सितंबर का मंत्रियों का दौरा रद्द हो गया ।

हांलांकि दो दिन पहले मुख्यमंत्री को पिछले दौरे की रिपोर्ट देकर लौटते वक़्त मंत्री-समूह अध्यक्ष सुरेश खन्ना जी ने कहा था की यह समस्या सुलझाना हमारी प्राथमिकता है और जरुरत होगी तो हम नॉएडा जायेंगे। फिलहाल दौरे की नई तारीखों के बारे में कोई घोषणा नहीं की गई है।