Daily Archive: September 7, 2017

शहर की साफ सुधरा व पॉलीथिन मुक्त बनाने के चलाया अभियान

ग्रेटर नोएडा के दादरी क्षेत्र में डीएम बीएन सिंह के निर्देश में दादरी नगरनिगम ने चलाये गए सफाई अभियान में शहर के नालों, नालियों सफाई कराई गई , सड़क के के किनारे पड़े एकत्रित कचड़ा व मालवा भी साफ किया गया और शहर में पॉलीथिन की रोक के बाद भी धड़ले से दुकान दारों द्वारा इस्तमाल में लाया जा रहा था । अधिकारियो ने शहर को पॉलीथिन मुक्त बनाने के लिये शहर की कई दुकानों में छापेमारी कर पॉलीथिन को सीज किया व दुकानदारों से 6000 का जुर्माना वसूला गया ।

नियम का उल्लंघन करने वाले तम्बाकू विक्रेत ाओं की दुकान में छापेमारी कर वसूला जुर्माना

गौतम बुद्ध नगर डीएम बीएन सिंह के निर्देश पर ग्रेटर नोएडा के अल्फ़ा कमर्शल ब्लॉक में आज एस डी एम अंजनी कुमार ने तम्बाकू विक्रेताओं की कई दुकानों पर छापे मारने पर पाया गया कि नियमो को तक पर रख तम्बाकू उत्पादों की बिक्री हो रही थी इस पर तम्बाकू विक्रेताओं पर जुर्माने किए गए साथ ही तम्बाकू नियंत्रण कार्यक्रम की डिस्ट्रिक्ट कन्सल्टंट डॉक्टर श्वेता खुराना ने विक्रेताओ को कोत्पा २००३ की धाराओं के उल्लंघन करने वाले दुकानदारो को सख़्त चेतावनी दी। हर तम्बाकू विक्रेता को अपनी दुकान पर 60X30cm का चेतावनी वाला बोर्ड डिस्प्ले 18 साल से कम को तम्बाकू उत्पाद ना बेचने की चेतावनी हो अपनी दुकान पर लगाना अनिवार्य है।

जी एल बजाज के द्वितीय अंतर्राष्ट्रीय सम्म लेन में शामिल होंगे देश-विदेश के 500 से अधिक प्र तिनिधि

सौरभ श्रीवास्तव

ग्रेटर नोएडा के जीएल बजाज संस्थान में 9 सितंबर को "अचीविंग सस्टेनेबल स्ट्रेटेजिक एडवांटेज" विषयान्तर्गत द्वितीय अंतर्राष्ट्रीय सम्मलेन (आई सी ए एस एस ए-2के17) का आयोजन किया जा रहा है । संसथान की डारेक्टर डॉ उर्वशी मक्कड़ ने जानकारी देते हुए बताया कि जीएल बजाज ग्रुप ऑफ एजुकेशनल इंस्टीट्यूशन्स के वाइस चेयरमैन पंकज अग्रवाल के निर्देशन में अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है।

इस सम्मलेन में देश के अग्रणी कारपोरेट एवं शैक्षणिक संस्थानों के विशेषज्ञों की भागीदारी रहेगी । इस सम्मलेन में देश विदेश के 500 से अधिक प्रतिनिधियों के सम्मिलित होने का अनुमान है।

ग्रेटर नॉएडा नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र से व्यापारी लापता, परिवार लगा रहा अपहरण का आरोप

ग्रेटर नोएडा नोलेजपार्क थाना क्षेत्र की एक घटना में बीते एक दिन से एक व्यापारी अपने घर नहीं पहुंचा है। घर वालो ने उसे हर जगह ढूंढ डाला जहाँ उसके होने की गुंजाइश लगती थी।अब परिवार वाले लगा रहे व्यापारी विवेक के अपहरण का आरोप।

जब लापता व्यापारी के परिवार वाले मुकदमा दर्ज कराने नॉलेज पार्क थाने पहुंचे तो उनका आरोप है की पुलिस ने मुकदमा नहीं दर्ज किया। 24 घण्टे बीतने के बाद भी पुलिस ने नही लिखा है मुकदमा इससे नाराज व्यापारी नॉलेज पार्क थाने पर जमा हो रखे हैं।

#1993Mumbai Bomb Blast : अबू सालेम को टाडा कोर्ट ने दी उम् रकैद, करीमुल्ला शेख को भी सजा और जुर्माना

#1993Mumbai में सिलसिलेवार बम धमाका मामले में स्पेशल #tadacourt ने किया सज़ा का ऐलान, #abusalem को उम्रकैद की सज़ा .करीमुल्लाह शेख को भी आजीवन कारावास की सज़ा के साथ 2 लाख का जुर्माना, हथियार सप्लाई करने का दोषी था करीमुल्लाह शेख

दादरी-नॉएडा में बनेगा विशेष निवेश क्षेत्र , 80 गाँवों की जमीन होगी अधिग्रहित |

यूपी में विशेष निवेश क्षेत्र बनेगा दादरी-नॉएडा-गाज़ियाबाद निवेश क्षेत्र 80 गावों की ज़मीन अधिग्रहित होगी बड़े उद्योगो को आकर्षित करने की पहल