Daily Archive: September 3, 2017

भारत के सांस्कृतिक नृत्यों की झलक गणराज म होत्सव ग्रेटर नोएडा में आज!

विस्तृत रूप से फैले हुए विविधता से फैले हुए अखंड राष्ट्र भारत की सांस्कृतिक विरासत को समेटे नृत्य संगीत की अनुपम छटा आज गणेश महोत्सव ग्रेटर नोएडा में बिखर रही है।

गौर सिटी में लगी आग, दमकल विभाग ने पाया काब ू

ग्रेटर नॉएडा में एक बार फिर शॉट सर्किट के कारण आपर्टमेंट में आग लग गयी | ग्रेटर नॉएडा के गौर सिटी के आपर्टमेंट में अचानक से शॉट सर्किट होने के कारण आग लग गयी।आग इतनी भयानक थी कि देखते ही देखते आग ने पुरे फ्लैट को घेर लिया।आस पास के लोगो ने दमकल विभाग को सूचित किया मोके पर पहुचे दमकल कि करीब 3 गाडियो ने आग पर काबू पा लिया | साथ ही घटना के वक़त फ्लैट के अंदर लोग रह रहे थे किसी तरह से लोग यहा से आपनी जान बचा कर बहार निकले|

कार मालिक ही निकला चोर, पुलिस के हत्थे चढ़ा।

ग्रेटर नोएडा के कासना थाना पर कार लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी जिसके नंबर- 739/2017 धारा 392 के तहत पुलिस जाँच शुरू कर दी । जिसमे कासना थाने की पुलिस ने आरोपी अंकुर कुमार पुत्र राकेश कुमार निवासी कंकर खेडा मेरठ को गिरफ्तार कर लिया । आरोपी अंकुर से पुलिस पूछताछ में पता चला की उसने कार लोन पर ले रखी है और क़िस्त न भरना पड़े इस लिये उसने थाने में फर्जी रिपोर्ट लिखवाई थी और कार लूट का आरोप नाइजीरियन मुल्क के रहने वाले एक अज्ञात व्यक्ति पर लगा दिया था और अपनी बैगनआर कार जिसका नंबर HR55AA 8590 था उसमें एक फर्जी नम्बर HR55AA 1780 लगाकर चोरी से बेचने का प्रयास कर रहा था कासना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया ।
आरोपी अंकुर के खिलाफ कासना पुलिस धारा 420,467,472,182 लगा कर जेल भेज दिया गया है।

श्री रामलीला कमेटी ग्रेटर नोएडा ने आयोजित किया भूमि पूजन

श्री रामलीला कमेटी ग्रेटर नोएडा द्वारा विजयमहोत्सव 2017 का भूमि पूजन समारोह साइट 4 सेंट्रल पार्क ग्रेटर नोएडा में आयोजित किया गया।