Daily Archive: August 7, 2017

एविजे सोसाइटी में फिर बड़ी वारदात, चोरों ने साफ़ किया लाखों नगद एवम गहने

ग्रेटर नॉएडा की एविजे सोसाइटी एक बार फिर सवालों के घेरे में हैं जहाँ चोरों ने एक घर से लाखों नगद सहित 12 तोला सोना साफ़ कर दिया है।

यह घटना सूरजपुर थाना क्षेत्र के ऐवीजे हाइट्स के एक फ्लैट में हुई है। एविजे हाइट्स इससे पहले भी सुरक्षा की दृष्टि से सवालों के घेरे में रहा था जब कुछ समय पहले सोसाइटी के एक फ्लैट में रहने वाली महिला ने गार्ड पर जबरदस्ती करने का आरोप लगाया था।

इंडियन इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर में उमड़ रही है लोगों की भारी भीड़, चल रहे हैं बम्पर ऑफर

ग्रेटर नोएडा में चल रहे इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर को चार दिन पुरे हो चुके है और यहाँ दिन-ब-दिन खरीदारों की भीड़ बढ़ती ही जा रही है | | इस बहुप्रतीक्षित व्यापार मेलें में मौज़ूद एक दर्जन से ज्यादा विदेशी निर्यातकों को लेकर आगंतुकों में ख़ासा उत्साह देखा जा रहा है।

इसके अलावा देश भर के 21 से ज्यादा राज्यों से आए हुए उत्पादक एवम व्यापारियों द्वारा भी विभिन्न प्रदेशों की विशेषताओं को इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर के माध्यम से ग्राहकों के लिए पेश किया जा रहा है। दिल्ली एनसीआर के अलग-अलग जगहों से आए दर्शकों ने इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर में लगी प्रदर्शनियो का बढ़ चढ़कर आन्नद लिया |

ग्रेटर नॉएडा के एक्सपो मार्ट में आयोजित हो रहे इस बड़े व्यापार मेले में युवाओं के साथ-साथ बच्चों एवम बड़ों की भी भारी भीड़ देखने को मिल रही है | छूट की सौगात के साथ हो रही है इनाम की बरसात इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर में खरीदारों को लुभाने के लिए कई व्यापारियों ने भारी छूट की पेशकश कर रखी है | विदेशी पवेलियन में थाईलैंड के कपड़ों से लेकर अफ़ग़ानिस्तान के ड्राई फ्रूट्स तक अनेकों उत्पादों पर छूट देखने को मिली।

इसी के साथ भारतीय निर्माताओं और उत्पादकों ने भी रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर अलग-अलग तरह के ऑफर्स एवम छूट की पेशकश इस व्यापार मेलें में करी हुई है जिसका लाभ बड़ी संख्या में ग्राहक प्रतिदिन उठा रहे हैं। इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर के हॉल नंबर 3 में स्थित ज्वेलरी की लग रही प्रदर्शनी , राजस्थान आर्ट एन्ड क्राफ्ट प्रदर्शनी में खरीदारों के लिए 20 प्रतिशत की छूट पेशकश की गयी | साथ ही हॉल नंबर 5 में बाटा प्रोडक्ट पर 50 प्रतिशत की छूट का दरवाजा खोल दिया है | वही इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर में हॉल नंबर 7 में लगी विदेशी प्रदर्शनियो में भी 20 प्रतिशत की छूट दी गयी है

इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर में लकी ड्रा का भी आयोजन हो रहा है जिसमे रविवार रात दिल्ली से द्वारका निवासी सुखप्रीत क़ौल ने टीवीएस स्कूटी जीती। इसके अलावा कई अन्य आगंतुकों को भी अलग अलग छोटे बड़े इनाम जितने का मौका मिला।

शॉपिंग के साथ ले रहे स्वादिष्ट व्यंजनों का मजा :

इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर में आने वाले आगंतुक अच्छी शॉपिंग के साथ-साथ लज़ीज खाने का भी आनंद उठा रहे हैं। आईआईऍमटीऍफ़ व्यापार मेलें के फ़ूड कोर्ट में स्ट्रीट फ़ूड से लेकर बॉम्बे सैंडविच एवम पिज़्ज़ा-बर्गर तक सब कुछ उपलब्ध है। जहाँ बड़े- बुजुर्ग छोले-भठूरे और नार्थ-इंडियन थाली खाते नजर आए वहीँ बच्चों ने सबवे सैंडविचेज़ के साथ-साथ बर्गर का आनंद लिया।

ग्रेटर नॉएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में यूँ तो कई फेयर एवम एक्सिबिशन पुरे वर्ष लगती रहती है परन्तु पहली बार उपभोक्ता वस्तुओँ की प्रदर्शनी आम ग्राहकों एवं फुटकर विक्रेताओं-खरीदारों के लिए भी लगी है जिससे यहाँ के निवासियों में भारी उत्साह देखा जा रहा है।