Daily Archive: July 23, 2017

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका , हरदीप के द ोस्तों पर लगाया आरोप

ग्रेटर नोएडा में स्थित अंसल प्लाजा मॉल में शुक्रवार को हुई छात्र की मौत के मामले एक नया मोड़ आया है दरसल हरदीप की हत्या के मामले में परिजनों ने दोस्तों पर हत्या का शक जाहिर किया। पुलिस ने मृतक के भाई जयवीर के तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। उधर, पीएम रिपोर्ट में मौत का कारण ब्रेन हेमरेज और शॉक आया है। पुलिस ने बिसरा सुरक्षति कर जांच के लिए लैब भेजा है। बुलंदशहर के रहने वाले 12वीं के छात्र हरदीप सिंह का शुक्रवार को अंसल मॉल में संदिग्ध हालात में शव पड़ा मिला था। इस मामले में हरदीप के भाई जयवीर ने शनिवार को नॉलेज पार्क थाना में तहरीर दी है, जिसमें जयवीर ने हरदीप के साथियों पर हत्या की आशंका जताई है। आरोप है कि कुछ दिन पहले हरदीप का साथियों के साथ झगड़ा हुआ था। शुक्रवार को भी किसी ने कॉल करके उसे बुलाया था | वही दूसरी तरफ पुलिस पूरे प्रकरण की गहनता से जांच कर रही है। मामले की जांच पड़ताल के बाद घटना का खुलासा हो सकेगा।

शक के आधार पर भाई ने मारी अपनी बहन को गोली

एक छोटी सी बात पर गुस्से में कई लोग अपना आपा खो देते है | दरसल मामला है दादरी कस्बे के एक मोहल्ले में एक युवक ने छोटी बहन को फोन पर बात करते हुए देख लिया, जिसका विरोध करने पर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। गुस्से में आकर युवक ने बहन को गोली मार दी। गोली गर्दन से छूते हुए निकल गई। परिजनों ने घायल लड़की को अस्पताल में भर्ती करवाया है | 10वीं कक्षा की छात्रा घर की छत पर किसी से फोन पर बात कर रही थी, जिसे उसके भाई ने देख लिया। आरोपी भाई ने बहन को पहले भी कई बार फोन पर बात करते हुए देखा था। उसने बहन से फोन पर बात करने से मना किया था, लेकिन वह नहीं मानी, जिससे गुस्सा होकर आरोपी भाई ने बहन पर गोली चला दी। गोली उसकी गर्दन से टच होकर निकल गई। छात्रा दहशत से बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी। परिवार के लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया।

ग्रेटर नोएडा में बाइक सवार बदमाशो ने लूट न ाकाम होने पर एक व्यापारी को गोली मारकर किया घ ायल,

ग्रेटर नोएडा में देर रात में एक बिस्कुट व्यापारी को बाइक सवार चार बदमाशो ने लूट के इरादे से फायरिंग की जिसमे बिस्कुट व्यापारी को 3 गोली लगी फिर भी बदमाशो के हौसले को चेलेंज करते हुए व्यापारी ने इनके लूट के इरादे को नाकाम कर दिया , व्यापारी को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया , पुलिस की जानकारी के अनुसार इस व्यापारी पर पहले भी एक हमला हो चुका है जिसमे इनसे 150 लाख रुपये बदमाशो ने लुटे थे, पुलिस तफ्तीश में लग गयी है और बदमाशो की तलाश जारी है।

ग्रेटर नोएडा में बदमाशों और पुलिस बीच मुठ भेड़, एक बदमाश को लगी गोली

ग्रेटर नोएडा के जेवर में देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, हुई जिसमे बदमाशो ने पुलिस पर अपनी जान बचाने के फायरिंग की ,जिसके जवाब में पुलिस ने भी मोर्चा समालते हुए फायरिंग की, जिसमे एक बदमाश को लगी गोली, जेवर रेप ओर मर्डर मामले में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया , 2 मौके से फरार घायल बदमाश को दिल्ली के GTB अस्पताल में भर्ती कराया गया, पुलिस के अनुसार ये सभी आरोपी जेवर कांड से जुड़े हो सकते है , सभी बदमाश बाबरिया गिरोह के सदस्य, बदमाशों के नाम राजू ,राकेश ,जय सिंह,दीपक।

जेवर रेप ओर मर्डर मामले में पुलिस ने मुठभे ड़ के बाद 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया.

ग्रेटर नोएडा के जेवर में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली, जेवर रेप ओर मर्डर मामले में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया , 2 मौके से फरार घायल बदमाश को दिल्ली के GTB अस्पताल में भर्ती कराया गया, सभी बदमाश बाबरिया गिरोह के सदस्य, बदमाशों के नाम राजू ,राकेश ,जय सिंह,दीपक।