Daily Archive: July 15, 2017

DM GAUTAM BUDH NAGAR WARNS WHATSAPP GROUP ADMIN

समस्त प्रकार के ग्रुप एडमिन को डीएम की सलाह। गौतम बुद्ध नगर 15 जुलाई 2017 जिलाधिकारी गौतम बुद्ध नगर बी एन सिंह ने WhatsApp ग्रुप के सभी एडमिन को जानकारी देते हुए उनका आह्वान किया है कि ऐसा संज्ञान में आ रहा है कि कुछ लोगों के द्वारा कुछ WhatsApp ग्रुप के माध्यम से समाज में वैमनस्यता फैलाने के उद्देश्य से कुछ वीडियो फोटो तथा कुछ संदेश पोस्ट किए जा रहा है । इस संबंध में जिला प्रशासन की ओर से ऐसे व्यक्तियों पर पैनी नजर रखी जा रही है । उन्होंने सभी ग्रुप एडमिन का आहवान करते हुए कहा है कि उनके द्वारा इस कार्य में जिला प्रशासन का पूर्ण सहयोग किया जाए । यदि उनके ग्रुप पर किसी के द्वारा ऐसी पोस्ट भेजी जाती है तो संबंधित पोस्ट के संबंध में तत्काल जिला प्रशासन को अवगत करा देगें तो संबंधित व्यक्ति के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जा सकेगी। राकेश चौहान सूचना अधिकारी गौतम बुद्ध नगर

शराबी पति ने पत्नी को पीटकर किया बेहोश , पुल िस ने किया गिरफ्तार

हाईटेक जिला गौतमबुद्ध नगर में आज एक ऐसी हैवानियत देखने को मिली | ताजा मामला सूरजपुर थाना क्षेत्र के तिलपता गांव का है | आपको बता दे की पति ने पत्नी को बंधक बनाकर बेहरमी से पीटा | आरोपी पति अपनी पत्नी को जबतक पीटता रहा जब तक बेहोश नहीं हुई | घायल अवस्था में महिला को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी पति वेदन को गिरफ्तार कर लिया है। मूलरूप से गाजियाबाद की रहने वाली ज्योति के पति की कुछ साल पहले मौत हो गई थी। इसके बाद उसने आर्य समाज मंदिर में दूसरी शादी तिलपता गांव के रहने वाले वेदन से की थी। शादी के बाद दोनों तिलपता गांव में रहने लगे। कुछ दिन तक तो सब कुछ ठीक रहा। इसके बाद आरोपी पति वेदन शराब के नशे में आए दिन पत्नी से मारपीट करता था। आरोप है कि शनिवार सुबह नशे में धुत पति ने पत्नी को बंधक बनाकर एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद उसके साथ मारपीट की गई। मौका पाकर पीड़िता ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को बंधन मुक्त कराकर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया और आरोपी पति वेदन को गिरफ्तार कर लिया।

कासना पुलिस ने किया 2 मोबाइल चोरों को गिरफ् तार, 7 मोबाइल बरामद

प्रभारी निरीक्षक जीतेन्द्र कुमार के कुशल नेतृत्व में की गई कार्रवाई में थाना कासना पुलिस ने जगत फार्म इलाके से 2 शातिर मोबाइल चोरों को मय लुटे हुए फ़ोन के साथ गिरफ्तार कर लिया है. अभियुक्तों के पास से 7 मोबाइल फ़ोन भी बरामद हुए हैं। अभियुक्तों को अभियोग पंजीकृत कर जेल भेजा जा रहा है।