Daily Archive: April 16, 2017

सूरजपुर कोतवाली में अल्पाइन रियलटेक प्रा इवेट लिमिटेड एकदंत F n g बिल्डर के खिलाफ सैकडों बायर्स ने किया प्रदर्शन

आज ग्रेटर नोएडा के कोतवाली सूरजपुर में वायर्स ने किया प्रदर्शन। वायर्स का कहना है कि ग्रेटर नोएडा के साइट सी सूरजपुर में स्थित अल्पाइन रियलटेक प्राइवेट लिमिटेड बिल्डर ने एकदन्त नाम से जो प्रोजेक्ट बनाया है उसका अभी तक बिल्डर ने पजेशन नहीं दिया। और वायर्स का कहना है कि अगस्त 2012 में शॉप लांच हुआ था इसका भूमिपूजन सितंबर 2012 में हुआ था। और साथ ही फ्लैट बुक करते समय बिल्डर ने कई झूठे वायदे तथा गलत सूचना दी जिससे ग्राहक फंस गया। फ्लैट बुक किये जैसे इस क्षेत्र के लोग एकदंत मैं काफी अनुभव है तथा कई प्रोजेक्ट कंप्लीट कर दिए हैं प्रोजेक्टर एफएनजी कॉरीडोर के पास 130 मीटर रोड से सटा हुआ है बिल्डर रियलटेक प्राइवेट लिमिटेड क्रेडाई रियल स्टेट डेवलपर एसोसियन में मेंबर हैं अलॉटमेंट के समय एग्रीमेंट इस तरह से बनाया गया था जिसमें टर्म्स ऑफ़ कंडीशन तथा पेमेंट प्लान इस तरह से बनाए गए जो एक तरफा था बिल्डर का मुख्य उद्देश्य था कि पैसा इकट्ठा करना पॉजिशन वायर्स को न देना सितंबर 2014 में कंप्लीशन होकर पोजीशन देने का वादा किया था 6 महीने का समय तय किया था प्रोजेक्ट मार्च 2015 में कंप्लीट हो जाना चाहिए था मगर आज तक नहीं हुआ इसको लेकर हम लोगों ने काफी बार कोतवाली सूरजपुर में तहरीर दी मगर कोई भी कार्यवाही नहीं की गई जिसको लेकर आज हम लोगों ने इकट्ठा होकर प्रदर्शन कर रहे है।

नोएडा के सेक्टर 119 में आम्रपाली प्लैटिनम के बायर्स ने बिल्डर और अथॉरिटी के बीच लटके मुद् दों को लेकर रविवार को प्रोटेस्ट किया.

नोएडा के सेक्टर 119 में आम्रपाली प्लैटिनम के बायर्स ने बिल्डर और अथॉरिटी के बीच लटके मुद्दों को लेकर रविवार को प्रोटेस्ट किया.