Daily Archive: March 27, 2017

ग्रेटर नोएडा:गुस्से के शिकार हुए नाइजीरि यन स्टूडेंट को पुलिस ने अस्पताल भेजा,लाठी चा र्ज,लोकल स्टूडेंट की मौत से था गुस्सा.

ग्रेटर नोएडा:गुस्से के शिकार हुए नाइजीरियन स्टूडेंट को पुलिस ने अस्पताल भेजा,लाठी चार्ज,लोकल स्टूडेंट की मौत से था गुस्सा.

GREATER NOIDA PROTEST AGAINST NIGERIANS TURNED VIOLENT

ग्रेटर नोएडा के कासना थाना क्षेत्र में 2 दिन पहले हुए छात्र की हत्या कांड के मामले में आज हजारों की तादाद में लोग इकट्ठा होकर परी चौक पर कैंडल मार्च निकाला जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपी नाइजीरिया के खिलाफ हल्ला बोल दिया परी चौक के पास गाड़ी में मिले दो नाइजीरियन लोगों के आक्रोश का शिकार हो गए स्थिति बिगड़ने पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया जिसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स बुला लिया गया जिसके बाद स्थिति को नियंत्रण करने के लिए एसपी देहात ग्रेटर नोएडा ने जमकर लाठियां भांजी लाठी चार्ज होने पर मौके पर प्रदर्शन कर रहे लोगों में भगदड़ मच गई प्रदर्शनकारियों के गुस्से का शिकार नाइजीरियन युवकों की गाड़ी भी हुई जिसमें आक्रोशित लोगों ने जमकर तोड़फोड़ की परी चौक पर मारपीट के बाद घायल अवस्था में पड़े एक नाइजीरियन को पुलिस ने एक निजी अस्पताल में तुरंत भर्ती कराया कुल मिला कर दो दो नाइजीरियन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं गौरतलब है कि 25 मार्च को ग्रेटर नोएडा के कासना थाना क्षेत्र के सोसाइटी में रहने वाले हे दसवीं के छात्र मनीष शाम के समय खाना खाने के बाद टहलने के लिए निकला था जिसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा परिजनों ने काफी तलाश किया जिसके बाद अगले दिन सुबह कॉलोनी के पास झाड़ियों में मनीष पड़ा मिला था परिजनों का आरोप है कि शाम के समय पड़ोस में ही रहने वाले 5 नाइजीरियन हो ने उसे अगवा कर लिया था उसके बाद ड्रग्स का ओवरडोज इंजेक्शन देने की वजह से उसकी मौत हो गई पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया था लेकिन अंतिम संस्कार के बाद दोनों भाई जी देना को छोड़ दिया जिसके बाद परिजनों का गुस्सा भड़क उठा आज दोपहर में SSP ऑफिस का घेराव किया गया लेकिन शाम को कैंडल मार्च परी चौक पर निकाला गया जिसमें स्थिति बिगड़ने पर भगदड़ मच गई पुलिस ने लाठीचार्ज कर स्थिति को नियंत्रण में लेने की कोशिश की है

 

ग्रेटर नोएडा:12वीं के छात्र की मौत मामले मे ं नाइजीरिन स्टूडेंट्स के खिलाफ कार्रवाई की म ांग, नाइजीरियन के खिलाफ परी चौक जाम.

ग्रेटर नोएडा:12वीं के छात्र की मौत मामले में नाइजीरिन स्टूडेंट्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग, नाइजीरियन के खिलाफ परी चौक जाम.

Maintec Technologies to Organise Campus Placement at Dronacharya Group of Institutions, Greater Noida

Maintec Technologies is organizing a Campus Placement at Dronacharya Group of Institutions, Greater Noida, on 28th March, 2017 for B.Tech. CSE/IT/CSIT/ECE/EEE Batch 2017.

Maintec Technologies offers a wide range of Data Center Management and Data Center Outsourcing services. Globally compliant operational principles, policies and procedures guarantee regulatory compliance and security.

Maintec Technologies’ North Carolina data center has the complete IT infrastructure: hardware, software, security and storage. Maintec also provides a wide range of data center services, including z/OS, Linux and IBM i systems administration and programming. If needed, Maintec Technologies also provides IT staffing services, both at the client’s site and remotely

Another feather to the Cap of Prof.(Dr.) Savita Mohan

Prof.(Dr.) Savita Mohan, Director, GNIOT MBA Institute Greater Noida conferred with Best Management Director Award – 2017 for her outstanding Academic leadership and exemplary contribution towards Management Education and Research on 26 th March, 2017 at Hotel Pride Plaza,Aerocity, Delhi in National Achievers & Research Conclave-2017, an event organized by IRMA. She was also one of the panelists of the conclave.In her address she said that the future of Management, Technical & Professional Education is totally dependent upon the quality of education provided by the Institutes. Only bookish knowledge or theoretical syllabus will not suffice the purpose;practical approach is also needed. The Academicians, Media Persons & Corporate Giants

Applauded Dr. Mohan for her great contributions in uplifting the Management Education in Delhi- NCR.

गलगोटिया विश्वविद्यालय में भारतीय संस्कृ ति व संगीत को बढावा देने के लिए एक संगीत संगोष ्ठी का आयोजन

आज गलगोटिया विश्वविद्यालय में भारतीय संस्कृति व संगीत को बढावा देने के लिए एक संगीत संगोष्ठी का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि बनारस घराना से संगीत शास्त्री पं0 राजेंद्र प्रसन्ना और जयपुर घराना से मोनिशा नायक सामिल हुए। कार्यक्रम में बांसुरी व शहनाई वादक पं0 राजेंद्र प्रसन्ना ने राग, भैरवी, वैश्नव संगीत और अन्य संगीतो की प्रसतुती दी। बांसुरी के बाद श्री अर्थव हुसैन ने तबले के सुरो से समा बाँधा जिसमें उनका साथ सहजाद रशीद ने तान पुरे से दिया। छात्रों की मांग पर पंडित जी ने अनेक भारतीय संगीत पर बांसुरी बजाकर सभी को मंत्रमुंग्ध कर दिया। जयपुर घराने से आई नेशनल अवार्डी मोनिका नायक ने कृष्ण भक्ति व कथक नृत्य से छात्रों को रूबरू कराया। जिससे छात्रों के साथ, साथ शिक्षकगण भी भाव विभोर हो गए। पं0 राजेंद्र प्रसन्ना कहा कि भारतीय संगीत में तेजी से बदलाव हुआ है। लेकिन हमे तथा नई पीढी को यह सीखना और समझना चाहिए कि यह केवल मनोरंजन का साधन नही है। बल्कि यह हमारी भारतीय संस्कृति की आत्मा है। कहा कि सभी संगीतों और वाद यंत्रों में काफी बदलाव किया है। परन्तु बांसुरी ऐसा वाद यंत्र है। जो कृष्ण काल से लेकर अब तक शुद्ध है। विश्वविद्यालय के सी,ई,ओ ध्रुव गलगोटिया ने संगोष्ठी में आए सभी कलाकारों की सराहना करते हुए कहा कि हमे व छात्रों को इस कार्यक्रम से बहुत अधिक सीखने को मिला। कहा कि शिक्षा के साथ, साथ जीवन में संगीत का होना भी बहुत जरूरी है। संगीत मानसिक दबाव को कम करता हैं। कार्यक्रम में डीन ऑफ स्टूडैंट अफेयर विन्नी खन्ना माथुर, देवांजना शर्मा आदि उपस्थित रहे।

NSG सोसायटी में ड्रग्स के कारन छात्र की हुयी मौत को लेकर विभिन्न सामाजिक संगठन व ग्रेटर न ॉएडा वासियो ने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर डीएम ऑफिस ,एसएसपी ऑफिस का किया घेराव

NSG सोसायटी में ड्रग्स के कारन छात्र की हुयी मौत को लेकर विभिन्न सामाजिक संगठन व ग्रेटर नॉएडा वासियो ने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर डीएम ऑफिस ,एसएसपी ऑफिस का किया घेराव

PROTEST AGAINST #NIGERIAN #DRUGS RACKET IN GREATER NOIDA

ग्रेटर नोएडा में एसएसपी ऑफिस का घेराव, 25 मार्च को कासना थाना इलाके में छात्र की संदिग्ध मौत के मामले में परिजनों समेत सैंकड़ो लोगो ने किया प्रदर्शन, ड्रग की ओवरडोज देकर छात्र की हत्या का आरोप, नाइजीरियन लड़को पर लगा है आरोप, पुलिस के आरोपियों को छोड़ने पर लोगों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश, कासना कोतवाल पर लगाया सांठगाठ का आरोप, ग्रेटर नोएडा में बढ़ रही है ड्रग की तस्करी,प्रदर्शनकारियों की सीएम योगी से मांग, जल्द खुलासा हो छात्र हत्याकांड का।