Daily Archive: March 23, 2017

भारतीय नववर्ष उमंग मेले में सांस्कृतिक का र्यक्रम 25 व 26 मार्च को होगा आयोजन

ग्रेटर नॉएडा के सेक्टर स्वर्णनगरी में स्थित विक्ट्री वर्ल्ड स्कूल में भारतीय नववर्ष, चैत्र शुक्ल प्रतिपदा को मनाया जाता है इसी कड़ी में ग्रेटर नोएडा में उमंग मेले का आयोजन किया जा रहा है। मेले का आयोजन विक्ट्रीवर्ड स्कूल स्वर्ण नगरी में 25 व 26 मार्च को किया जा रहा है।

मेले में मुख्य आकर्षण का केन्द्र सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रतियोगिताएं, प्रोजेक्ट प्रदर्शनी, मेंहंदी, रंगोली, इंद्रधनुष कबड्डी, मिले सुर मेरा तुम्हारा, सामूहिक नृत्य एवं भजन संध्या आदि कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। भजन संध्या की प्रस्तुति मुम्बई के मशहूर गायक मनोज मिश्र व दिल्ली से इंडियन आइडल विजेता स्तुति तिवारी द्वारा हिन्दू संस्कार का दर्शन होगा एवं सुन्दर आतिशबाजी होगी। बैठक में देशी शरण शर्मा (डीजी) को मेला का अध्यक्ष एवं ठाकुर हरीष सिंह को मेला का संयोजक या, उपाध्यक्ष कुलदीप शर्मा, महासचिव प्रो. विवेक कुमार , कोषाध्यक्ष ललित शर्मा, सह संयोजक नरेन्द्र भाटी, मीडिया प्रभारी व प्रचार प्रमुख सत्येन्द्र राघव मौजूद रहे है।

एवीजे हाइट्स बिल्डर के डायरेक्टर विनय जै न और विपिन अग्रवाल को सूरजपुर पुलिस ने किया ग िरफ्तार

ग्रेटर नोएडा में होम बायर्स के साथ धोखाधड़ी करने के मामले में थाना सूरजपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया एवीजे हाइट्स बिल्डर के डायरेक्टर विनय जैन और विपिन अग्रवाल को, सोसायटी के एक एक फ्लैट्स को बिल्डर ने बेचा था कई बार।आप को बता दे कि एवीजे हाइट्स सोसायटी में बीते दिनों इसी बात को लेकर बिल्डर ने सोसायटी का बिजली पानी बंद कर दिया था। बिजली पानी न होने से परेशांन वायर्स ने प्रदर्शन किया था। प्रदर्शन के दौरान परीचौक पर वायर्स पर पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया था। जिसमे कई लोग महिलाएं और बच्चे हुए थे घायल। घायल हो गए थे। साथ ही बिल्डर ने कई महीनों पहले सोसाइटी के लोगों के साथ बोउन्सरों से करवाई थी मारपीट । काफी दिनों से फरार चल रहा था विनय जैन , कई बार सोसाइटी के लोगों ने पुलिस पर कार्रवाही न करने का लगाया था आरोप सोसाइटी के लोगों ने सपा सरकार पर भी बिल्डर को संरक्षण देने का लगाया था आरोप ।

स्वर्ण नगरी में स्थित जनता सोसायटी में व् यापारी को बदमाशो ने दिनदहाड़े मारी गोली घायल

ग्रेटर नॉएडा के सेक्टर स्वर्ण नगरी में स्थित जनता फ्लेट सोसायटी में व्यापारी को बदमाशो ने दिनदहाड़े मारी गोली ।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोसायटी के गेट पर सिक्युरिटी गार्ड तैनात है।बदमाश सिक्योरिटी तैनात होने के बाबजूद भी सोसाइटी के अंदर घुस कर ताबड़तोड़ गोलिया बरसा दी साथ ही गोली मारने के बाद बदमाशो ने युवक को चाकू भी मारा और वहाँ से अपनी स्विफ्ट गाड़ी लेकर फरार हो गए। फ़िलहाल युवक जुगेंद्र को घायल अवस्था में ग्रेटर नॉएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है जहा डॉक्टरों ने उसको आईसीयू में रखा है वही दूसरी तरफ पुलिस न इसे आपसी रंजिश का मामला बताया और आरोपियों की तलाश में जुट गयी है। घायल जोगेंद्र ग्रेटर नॉएडा के कासना थाना क्षेत्र के सेक्टर स्वर्णनगरी में स्थित जनता सोसाइटी में रहता है आज कुछ लोग दो गाड़ियों में सवार होकर आये और जनता सोसाइटी के अंदर ही जोगिन्दर के फ्लैट से निकलते ही फायरिंग शुरू कर दी उसके बाद चाकू से भी वार कर दिया और फरार हो गए वहाँ मौजूद लोगो ने घायल को नजदीकी अस्पताल में पहुचाया फ़िलहाल पुलिस इसे आपसी रंजिश का मामला बता रही है जोगेंद्र किसी मामले में गवाह था जिसको लेकर आरोपी ने उसकी हत्या करने की कोशिश की है।फ़िलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गयी है साथ ही गेट पर लगे कैमरे में भी हमलावरों की गाड़ी साफ़ दिख रही है जिसका नम्बर पुलिस के द्वारा सर्च किया जा रहा है।

ग्रेटर नॉएडा के विक्ट्री वर्ल्ड स्कूल में हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओ ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

ग्रेटर नॉएडा के विक्ट्री वर्ल्ड स्कूल में हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओ ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि।