Daily Archive: March 11, 2017

UTTAR PRADESH HAS DECIDED TO CHANGE IT’s DESTINY : SHRAVAN KUMAR SHARMA

उत्तर प्रदेश के दिन बहुरने वाले हैँ .मोदीजी के कारण भाजपा को अभूतपूर्व बहुमत मिल रहा है ,जो चमत्कार से कम नहीं है .इतिहास में चमत्कार और मसीहा के अवतरण के अनेक किस्से पढें हैँ .भारत में जो हो रहा है वह युग परिवर्तन से कम नही है .उत्तर प्रदेश ने अपने भाग्य को बदलने का ऐतिहासिक फैसला ले लिया है .जातिवादी राजनीति ने इस प्रदेश को बर्बाद कर दिया है .विकास और उद्योग का काम ठप्प पड़ा है ,कानून -व्यवस्था की बद हाली ने प्रदेश को उजाड सा दिया है .अब उम्मीद वापस आ गयी है कि हमारा भी कोई पुरसाहाल लोट आया है ,लूट और ज़बरी बन्द होगी .आशा है कि 5 वर्षों का सुशासन प्रदेश की छवि को पुनरस्थापित करेगा .मोदी जी ने देश के वंचित समाज में नये सपने पैदा किये हैँ और उन्हें लग रहा है कि उनका मसीहा आ गया है .सबकी जीत पर सबको बधाई .एक बात और ,पंजाब में कांग्रेस की शानदार जीत देश के लिये बहुत शुभ है .

ASSEMBLY ELECTION RESULTS – ANALYSIS BY HARISH GUPTA

हरिश गुप्ता,ग्रेटर नोयडा। भाजपा उ प्र मे 300 से अधिक की बढ़त पर है।अब भाजपा की सरकार बनना निश्चित है।दादरी विधान सभा क्षेत्र के भाजपा उममेदबार गुरु जी तेजपाल सिंह जी भी आगे चल रहे हैं ।बधाई ।
उत्तराखंड में भी भाजपा आगे है जिसे 50से अधिक सीट मिल रही हैं ।बधाई । श्री हरीश रावत हार गए हैं पंजाब में आप पार्टी सरकार नहीं बना पाएगी । घमंडी को सीख मिली अचछा हुआ।
मणिपुर और गोवा मे भी भाजपा सरकार बना लेगी ऐसा लग रहा है।
अब तो इस जीत पर मोदी की नोटबंदी को उचित ठहराया जा सकता है और अखिलेश की सरकार को कुशासन की सरकार कहा जा सकता है।

हरिश गुप्ता । अब बहिन मायावती जी ने प्रेस कांफ्रेंस कर बोटिंग मशीनों मे गड़बड़ी का भ्रम फैलाया जारहा है कि मशीनों ने दूसरी पार्टियों के वोटों को भी बी जे पी के वोटों में बदल दिया है। मुस्लिम बाहुलय क्षेत्रों मे भी बी जे पी को अधिक वोट गए हैं जो उचित नही मालूम देता है।
बहिन जी मुसलमान भी अकल रखता है वह उनका बंधुआ नहीं है। दूसरा उ प्र, उत्तराखंड, मणिपुर मे भाजपा की सरकार नहीं है मुख्य निर्वाचन आयुक्त श्री नसीम जैदी को न तो भाजपा ने नियुक्त किया और न ही वह भाजपा समर्थक होंगे यह झूठे व घिनोने आरोप हैं । क्या उन्होंने अपने शासनकाल मे बसपा को जिताने के लिए इस तरह के हथकंडे अपनाए थे ?
पंजाब एवं गोवा में भाजपा की सरकार होते हुए भी वहा इस तरकीब को कयो नहीं अपनाया जा सका ?बहिन जी इस पर भी प्रकाश डालिए।
जनता को ऐसे नेताओं से सावधान होना चाहिए जिन्हें नतो सरकारी मशीनरी पर विश्वास है और न देश की जनता पर ।सरकारी कर्मचारी जितना निर्वाचन कार्य एवं निर्वाचन ड्यूटी मे सतर्कता बरतता है इतना वह अन्य ड्यूटी में नहीं बरतता है।

62 DADRI TEJ PAL NAGAR BJP LEADING

13 वा राउंड में 62 दादरी विधानसभा

बीजेपी के तेजपाल नगर 35251 वोटो से आगे

बीजेपी के तेजपाल नगर को 63671 वोट मिले

लोकदल के रविंदर को 7054 वोट मिले

बसपा के सतवीर गुर्जर को 27820 वोट दिए

कांग्रेस के समीर भाटी को 14889 वोट मिले